Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1862635
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष तुला और कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल

आज 9 सितंबर को दिन शनिवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है जो कि शाम 7 बजकर 15 मिनट तक रहेगी. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.  

1/6

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन परेशानीभरा रह सकता है. आज आपका आर्थिक नुकसान होने की संभावना है. आज आप जीवनसाथी के व्यवहार को लेकर भी थोड़ा परेशान रह सकते हैं. 

2/6

वृषभ राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आय में बढ़ोतरी हो सकती है. कार्यक्षेत्र पर आपके काम की सराहना होगी. संतान की ओर से खुश रहेंगे.  

 

3/6

तुला राशि: इस राशि के युवाओं के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा. आज आप पूरा दिन व्यस्त भी रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर उन्नति के योग बन रहे हैं.

4/6

कन्या राशि: आज आपका आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र पर लोग आपके काम से खुश होंगे. अगर आप कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो भी आज का दिन अच्छा है . 

5/6

मकर राशि: आपके किसी बच्चे का स्वास्थ्य खराब रहेगा, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. आपके घर कोई मेहमान आ सकता है. 

6/6

कुंभ राशि: आपके लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आप किसी दूसरी जगह जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं. भविष्य के लिए कोई खास योजना बना सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)