भारत और आयरलैंड के बीच कांटे की टक्कर, जाने कितने बजे और कहां होगा मैच
Advertisement

भारत और आयरलैंड के बीच कांटे की टक्कर, जाने कितने बजे और कहां होगा मैच

भारत और आयरलैंड के बीच आज रात 9 बजे से दो मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा.

 

photo

चंडीगढ़: भारत की टीम टी-20 में आयरलैंड का सामना करने जा रही है. भारत और आयरलैंड के बीच आज रात 9 बजे से दो मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच डबलिन के द विलेज में खेला जाएगा. भारतीय टीम पहला मैच जीत चुकी है और दूसरे को भी अपने नाम करने की तैयारी कर रही है. 

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए मंगलवार को मैदान पर उतरेगी. इस मैच में दोनों के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है.

दूसरे टी20 मैच में ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर बैठाया जा सकता है. आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतर पाए थे और उनकी जगह दीपक हुड्डा ने ओपनिंग की थी. वेंकटेश अय्यर और ईशान किशन की जोड़ी टीम इंडिया के लिए दूसरे टी20 मैच में ओपनिंग करने उतर सकती है.

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज आवेश खान की छुट्टी हो सकती है और उनकी जगह हर्षल पटेल को मौका दिया जा सकता है. इस मैच में हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है .

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए भारत के 11 खिलाड़ी :

वेंकटेश अय्यर, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार.

Trending news