Presidential Election 2022: तेलंगाना के CM के.चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए डाला अपना वोट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1263188

Presidential Election 2022: तेलंगाना के CM के.चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए डाला अपना वोट

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना वोट डाला. इस चुनाव के लिए वोटिंग आज सुबह 10 बजे शुरू हुई है. राज्यों की विधानसभा और संसद में विधायक, लोकसभा सांसद और राज्यसभा सांसद वोट डाल रहे हैं. 

photo

चंडीगढ़- देश में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. एनडीए की तरफ से द्रौपदी मुर्मू और विपक्ष की तरफ से यशवंत सिन्हा इस चुनाव में दावेदारी कर रहे हैं, ऐसे में 21 जुलाई को ये बात साफ हो जाएगी कि देश का अगला राष्ट्रपति कौन होगा.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना वोट डाला. तेलंगाना के नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री एवं मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे के.टी. रामाराव ने सबसे पहले मतदान कर अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

बता दें कि इस चुनाव के लिए वोटिंग आज सुबह 10 बजे शुरू हुई है. राज्यों की विधानसभा और संसद में विधायक, लोकसभा सांसद और राज्यसभा सांसद वोट डाल रहे हैं. 

इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला में कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी (द्रौपदी मुर्मू) शानदार जीत होगी. हमारे सभी विधायकों की मतदान की प्रक्रिया पूरी हो गई है. ऐसा मुझे भरोसा है कि शत-प्रतिशत समर्थन BJP के विधायक दलों की ओर से उनको मिला है.'

Trending news