Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1648175
photoDetails0hindi

IPL 2023: हार्दिक पंड्या से लेकर MS Dhoni तक, आईपीएल 2023 के कप्तानों का ऐसा होगा योद्धा अवतार

IPL 2023 captains AI images: बता दें कि यह बस टेक्नोलॉजी है और इसका वास्तविक दुनिया से कोई लेना देना नहीं है. 

Hardik Pandya AI image

1/10
Hardik Pandya AI image

IPL 2023 captains AI image: 2022 से बने आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान और आल राउंडर हार्दिक पंडया (Hardik Pandya AI image) फैंस के मनपसंद खिलाड़ियों में से एक हैं. AI के अनुसार अगर हार्दिक पंडया मध्यकालीन समय के योद्धा होते तो वह कुछ इस प्रकार दिखते. 

 

MS Dhoni AI image

2/10
MS Dhoni AI image

MS Dhoni AI image: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके एमएस धोनी, जो इस आईपीएल में भी अपनी टीम को लेकर मैदान में जीत हासिल करने के लिए उतरे हैं, अगर उनको एक मध्यकालीन समय के योद्धा के रूप में देखा जाए तो AI के अनुसार कुछ ऐसे दिखते हैं. 

Nitish Rana AI image

3/10
Nitish Rana AI image

Nitish Rana AI image: इस आईपीएल में धूम मचा रही कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा भी फैंस के दिलों पर राज रहे हैं.  AI के अनुसार वहीं अगर नितीश राणा मध्यकालीन समय के योद्धा होते तो वह कुछ इस प्रकार दिखते. 

Rohit Sharma AI image

4/10
Rohit Sharma AI image

Rohit Sharma AI image: 5 बार की विजेता रही टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी किसी योद्धा से कम नहीं है. अगर रोहित शर्मा असल में मध्यकालीन समय के योद्धा होते तो कुछ इस  प्रकार उनका अवतार होता.  

Shikhar Dhawan AI image

5/10
Shikhar Dhawan AI image

Shikhar Dhawan AI image: इस आईपीएल मयंक अग्रवाल की जगह पंजाब किंग्स की कप्तानी अपने हाथ लेकर शिखर धवन एक योद्धा की तरह टीम को आगे बढ़ा रहे हैं. वहीं AI के अनुसार अगर वह मध्यकालीन समय के योद्धा होते तो वह कुछ इस प्रकार दिखते.

 

Sanju Samson AI image

6/10
Sanju Samson AI image

Sanju Samson AI image: संजू सैमसन एक भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान भी हैं. AI के अनुसार अगर वह मध्यकालीन समय के योद्धा होते तो कुछ इस प्रकार दिखते. 

 

Faf Du Plesis AI image

7/10
Faf Du Plesis AI image

Faf Du Plesis AI image: 2022 से विराट कोहली की जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लीड कर रहे फाफ डु प्लेसिस भी किसी योद्धा से कम नहीं है. AI के अनुसार अगर फाफ योद्धा का अवतार धारण कर लें टन वह कुछ इस प्रकार दिखेंगे. 

KL Rahul AI image

8/10
KL Rahul AI image

KL Rahul AI image: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल AI के अनुसार अगर मध्यकालीन समय के योद्धा होते तो कुछ इस प्रकार नजर आते. 

 

Aiden Markram AI image

9/10
Aiden Markram AI image

Aiden Markram AI image: केन विलियमसन की जगह इस बार मैदान में टीम को लेकर उतरे ऐडन मार्करम भी एक दिग्गज अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं. AI के अनुसार वह मध्यकालीन समय में कुछ इस प्रकार नजर आते. 

 

David Warner AI image

10/10
David Warner AI image

David Warner AI image: इस बार ऋषभ पंत की जगह डेविड वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स की भाग डोर अपने हाथ में ली है. अब देखना होगा दिल्ली कैपिटल्स का यह योद्धा कहां तक इस टीम को लेकर जाता है.