Crime News: कैथल के पुलिसकर्मी गोली कांड में फरार चल रहे बदमाशों को STF टीम ने किया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1964647

Crime News: कैथल के पुलिसकर्मी गोली कांड में फरार चल रहे बदमाशों को STF टीम ने किया गिरफ्तार

Crime News: यमुनानगर में एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ की टीम ने एनकाउंटर कर दो इनामी बदमाशों को पकड़ा है जो कैथल में पुलिसकर्मी गोली कांड में फरार चल रहे थे.

 

Crime News: कैथल के पुलिसकर्मी गोली कांड में फरार चल रहे बदमाशों को  STF टीम ने किया गिरफ्तार

असरर अहमद/यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है. पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसकी जवाबदेही में पुलिस ने फायरिंग कर दो बदमाशों को घायल कर दिया, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पांच-पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश हैं कृष्ण और सागर
यमुनानगर के थाना सढौरा के अंतर्गत पहाड़ीपुर नाके पर एसटीएफ गुरुग्राम की टीम ने मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाशों को दबोच लिया. पुलिस की ओर से जवाबदेही में की गई फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लग गई, जिन्हें सढौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने के बाद जिला अस्पताल यमुनानगर भेज दिया गया है. दोनों बदमाशों की पहचान रोहतक निवासी कृष्ण और सागर के रूप में हुई है. इन दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तारीकरण को लेकर सामने आई डिटेल रिपोर्ट

एसटीएफ की टीम को पहाड़ीपुर नाके से इन बदमाशों के निकलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने नाके पर पुलिस बल को बढ़ा दिया था. कुछ देर बाद जब ये दोनों बदमाश पैदल आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस ने इन्हें रोकना चाहा, लेकिन इन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और खेतों की ओर भागने लगे. बदमाशों को भागता देख पुलिस ने पीछा कर पैर पर गोली मारकर इन्हें घायल करके पकड़ लिया.

यमुनानगर के एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि एसटीएफ को लीड मिली थी कि दो बदमाश सढ़ोरा एरिया के आसपास घूम रहे हैं. पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबदेही में फायरिंग कर दोनों बदमाशों के पैरों में गोली मार दी. पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें- NHAI ने पेड़ों की लागत के रूप में वन विभाग के पास जमा किए 5.26 करोड़ रुपये

बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश जघन्य अपराध में शामिल हैं. पुलिस ने इन पर इनाम भी रखा है. दोनों बदमाश कृष्ण और सागर रोहतक के गांव सांघी के रहने वाले हैं. ये दोनों कैथल में पुलिसकर्मी गोली कांड में फरार चल रहे थे. बता दें, कृष्ण पर 8 और सागर पर 5 केस दर्ज हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news