Weather update: पंजाब के ज्यादातर हिस्सों में आज परेशान करेगी गर्मी, जानें मौसम अपडेट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1299223

Weather update: पंजाब के ज्यादातर हिस्सों में आज परेशान करेगी गर्मी, जानें मौसम अपडेट

मौसम केंद्र चंडीगढ़ (Met Centre Chandigarh) की ओर से फरीदकोट, मुक्तसर, फिरोजपुर, फाजिल्का और पठानकोट में हल्की बारिश की संभावना जताई गई है. शनिवार को भी हल्की बारिश की संभावना है. 

Weather update: पंजाब के ज्यादातर हिस्सों में आज परेशान करेगी गर्मी, जानें मौसम अपडेट

Punjab Weather update: पंजाब के ज्यादातर हिस्सों में आज 12 अगस्त को मौसम (Punjab weather) शुष्क रहेगा. अगस्त की गर्मी आज आपको परेशान करने वाली है. इसके अलावा कहीं हल्की बारिश होगी तो कहीं बादल छाए रहेंगे. इसके साथ ही कुछ जगहों पर तेज गर्म हवा चलेगी. 

क्या है मौसम विभाग का अनुमान?
मौसम केंद्र चंडीगढ़ (Met Centre Chandigarh) की ओर से फरीदकोट, मुक्तसर, फिरोजपुर, फाजिल्का और पठानकोट में हल्की बारिश की संभावना जताई गई है. शनिवार को भी हल्की बारिश की संभावना है. इन दिनों पंजाब के कुछ शहरो में वायु गुणवत्ता सूचकांक भी सामान्य श्रेणी में है. 

ये भी पढ़ें- Live update Punjab himachal 12 August 2022: हिमाचल में 3 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं का बिजली का बिल आया शून्य

पंजाब के बड़े शहरों में कैसा रहेगा तापमान

शुक्रवार यानी आज अमृतसर में अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. इसके साथ ही यहां आशिंक रूप से बादल छाए रह सकते हैं. लुधियाना में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. जालंधर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. 

वहीं, पटियाला में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहेगा. यहां भी बादल छाए रहेंगे. जालंधर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news