'गबरू दे चेहरे उत्ते नूर दसदा, एहदा उठेगा जवानी च जनाजा', Sidhu Moosewala ने पहले ही कर दिया था मौत का खुलासा!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1201196

'गबरू दे चेहरे उत्ते नूर दसदा, एहदा उठेगा जवानी च जनाजा', Sidhu Moosewala ने पहले ही कर दिया था मौत का खुलासा!

Sidhu Moosewala passed away: हमेशा विवादों में रहने वाले पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की गोली लगने से मौत हो गई है. बताया जा रहा कि सिद्धू मूसे वाला पर पंजाब के मानसा में फायरिंग की गई थी. मूसे वाला पर फायरिंग अज्ञात हमलावरों की तरफ से की गई है.

photo

Sidhu Moosewala passed away: चंडीगढ़- दिल दा नी माडा सिद्धू मूसेवाला...शायद ही कोई इस गाने को और इस शख्स को कभी भूला पाएगा. हमेशा विवादों में रहने वाले पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला ने हमेशा हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर के आने के बाद हर किसी की आंखे नम हैं.

रविवार की शाम जैसे ही मालूम हुआ की मानसा गांव में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये खबर आग की तरह हर जगह फैल गई. फैंस के दिलों में सिद्धू मूसेवाला ने इस कदर राज किया की उनकी मौत को वे अभी भी एक बुरा सपना ही समझ रहे हैं.

सिद्धू मूसेवाला ने हाल ही में The Last Ride गाना रिलीज किया. सिंगर ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की इस गाने के रिलीज होने के तकरीबन 15 दिन बाद वो इस तरह सभी को छोड़ कर चले जाएंगे.

कुदरत का करिश्मा तो देखिए सिद्धू मूसेवाला ने अपने गाने The Last Ride में ही अपनी मौत का खुलासा किया था.  उनके गाने के लिरिक्स कुछ इस कदर है- 'गबरू दे चेहरे उत्ते नूर दसदा, एहदा उठेगा जवानी च जनाजा'....

 

कौन था सिद्धू मूसेवाला...? 
सिद्धू मूसेवाला का पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. 11 जून 1993 को मूसेवाला का जन्म मानसा के गांव मूसेवाला में हुआ था. मूसेवाला के पिता भोला सिंह पूर्व सेनाधिकारी तो मां चरन कौर गांव की सरपंच थीं.  वह अपने विवादित गीतों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते थे. मूसेवाला ने "लाइसेंस" गीत लिखकर अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Trending news