कॉमनवेल्थ में मेडल जीतकर दिनेश कार्तिक की पत्नी ने बढ़ाई देश की शान, क्या बोले क्रिकेटर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1293375

कॉमनवेल्थ में मेडल जीतकर दिनेश कार्तिक की पत्नी ने बढ़ाई देश की शान, क्या बोले क्रिकेटर

धाकड़ विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल और साथी सौरव घोषाल की जोड़ी ने स्क्वैश के मिक्स्ड डबल्स में ब्रॉन्ज़ मेडल अपने नाम किया तो पति कार्तिक ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

कॉमनवेल्थ में मेडल जीतकर दिनेश कार्तिक की पत्नी ने बढ़ाई देश की शान, क्या बोले क्रिकेटर

कॉमनवेल्थ गेम्स में इंडियन प्लेयर्स शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. भारत की झोली में लगातार मेडल आ रहे हैं. अब दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया. इस जोड़ी ने स्क्वैश के मिक्स्ड डबल्स में ब्रॉन्ज़ मेडल अपने नाम कर लिया है. भारतीय जोड़ी ने ब्रॉन्ज मेडल के प्लेऑफ मैच में ऑस्ट्रेलिया के लोबन डोना और कैमरून पिले की जोड़ी को 2-0 से हराया. पल्लीकल और सौरव ने पहला गेम 11-8 और दूसरा गेम 11-4 से जीता. 

जीत पर क्रिकेटर पति दिनेश कार्तिक का रिएक्शन

टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर वाइफ दीपिका पल्लीकल के लिए ट्विटर पर पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया है. दिनेश कार्तिक ने पत्नी दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की फोटो शेयर करते हुए लिखा-"यह यहां है !! कोशिश और लगन रंग लाई है...आप दोनों पर बहुत खुशी और गर्व है". इस ट्वीट के बाद ढेरों बधाइयों के मेसेज आना शुरू हो गए. फैंस पत्नी की जीत की बधाई दिनेश कार्तिक को भी दे रहे हैं. बता दें कि कार्तिक टीम इंडिया के साथ वेस्टइंटीज के खिलाफ 5 मेचौं की टी-20 सीरीज खेल रहे थे. इसी वजह से वह अपनी वाइफ की जीत में शामिल नहीं हो सके थे.

fallback

राष्ट्रपति मुर्मू ने दी बधाई
दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की जोड़ी को शानदार प्रदर्शन और जीत के लिए राष्ट्रपति मुर्मू ने दी बधाई दी है. राष्ट्रपति मुर्मू ने अपने ट्वीट में लिखा - ‘कॉमनवेल्थ गेम्स में स्क्वैश मिश्रित युगल में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल को बधाई, आपका पोडियम फिनिश भारत में स्क्वैश प्रेमियों के लिए एक प्रेरणा है. इस तरह की जीत हमारे देश में खेलों की लोकप्रियता को बढ़ावा देती है।’

यह भी पढ़ें : ऋषि सुनक का भी हुआ था प्रेम विवाह; बेटियों के जन्म के बाद बदली किस्मत!

बदला किया पूरा किया
इस जीत में एक दिलचस्प बात भी है, वो यह है कि साल 2018 गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स का फाइनल इन दोनों जोड़ियों के बीच खेला गया था. जिसमें भारतीय जोड़ी को इसी ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी से हार मिली थी, लेकिन इस बार दीपिका और घोषाल ने ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को कोई मौका नहीं दिया और अपना शानदार प्रदर्शन दिखा कर बदला पूरा कर लिया. 

 

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news