Eng Vs IRE: आयरलैंड से हार के बाद बिगड़ेगा ग्रुप का गणित, इंग्लैंड के लिए खड़ी होंगी मुश्किलें
Advertisement

Eng Vs IRE: आयरलैंड से हार के बाद बिगड़ेगा ग्रुप का गणित, इंग्लैंड के लिए खड़ी होंगी मुश्किलें

टी-20 वर्ल्डकप के सुपर-12 मुक़ाबले में आयरलैंड ने DLS के ज़रिए इंग्लैंड को शिकस्त दे दी है. इंग्लैंड के लिए यह शिकस्त उसके आगे के सफ़र को काफी मुतास्सिर करेगी. ऐसे में कप्तान जोस बटलर का क्या कहना है, पढ़ें इस ख़बर में

File PHOTO

Eng Vs IRE: इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच हुए मुक़ाबले में आयरलैंड की जीत ने लोगों को एक बार फिर हैरान कर दिया है. इस मुक़ाबले को आयरलैंड ने 5 विकेट्स से अपने नाम किया है. इंग्लैंड इस हार के बाद सोचने पर मजबूर हो गया है. क्योंकि उसके लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत मुश्किल हो जाएगा. अब ग्रुप में आयरलैंड, श्रीलंका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के दो दो प्वाइंट्स हैं और ऐसे में टॉप दो पर रहने के लिए मुक़ाबला बढ़ गया है.

हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने क़ुबूल किया कि आयरलैंड के ख़िलाफ़ उनकी टीम ने ग़लती की और अब उस पर टी-20 वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में जगह बनाने के लिए दबाव बन गया है. इंग्लैंड जुमेरात को बारिश से मुतास्सिर मैच में आयरलैंड से डकवर्थ लुईस नियम से पांच रन से हार गया था. उसने पहले मैच में अफ़ग़ानिस्तान को हराया था. बटलर ने मैच के बाद कहा,"मुझे लगता है कि हमने पहले 10 ओवरों में ख़राब खेल दिखाया और उन्हें हावी होने का मौक़ा दिया. हम अपने खेल में निरंतरता नहीं बनाए रख सके और उन्हें हमने क्रीज़ के दोनों तरफ रन बनाने का मौक़ा दिया. दूसरे 10 ओवर काफी बेहतर थे."

यह भी देखिए: विराट कोहली को शोएब अख्तर की सलाह- ऐसा करें तो बना देंगे तिहरा शतक

उन्होंने कहा,"आयरलैंड ने बेहतरीन खेल दिखाया. हम जानते हैं कि हमने ग़लती की और ख़ुद पर ज़्यादा दबाव बनाया. अब अगर आपको आगे बढ़ने के लिए किसी मैच में बहुत अच्छा परफॉर्म करने की ज़रूरत है तो वह इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच होगा." आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबर्नी को ख़ुशी है कि उनकी टीम ने ख़िताब की दावेदार टीम को हराया. उन्होंने कहा, "हम सात विकेट गंवाकर मायूस थे, लेकिन ख़िताब की मज़बूत दावेदार टीम के ख़िलाफ़ जीत दर्ज करना शानदार रहा. हमें ऑडियंस की भी हिमायत मिली."

Trending news