IND vs ENG: इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग11 का किया ऐलान, इस खतरनाक गेंदबाज की हुई वापसी; शोएब बशीर का डेब्यू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2089625

IND vs ENG: इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग11 का किया ऐलान, इस खतरनाक गेंदबाज की हुई वापसी; शोएब बशीर का डेब्यू


England Playing 11 For 2nd Test Against India: इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 की घोषणा कर दी है. टीम के मुख्य स्पिनर जैक लीच चोट की वजह से नहीं खेलेंगे. वहीं, युवा बॉलर शोएब बशीर को डेब्यू का मौका मिला है.

IND vs ENG:  इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग11 का किया ऐलान, इस खतरनाक गेंदबाज की हुई वापसी; शोएब बशीर का डेब्यू

England Playing 11 For 2nd Test Against India: हैदराबाद में पहला टेस्ट जीतने के बाद इंग्लैंड दूसरे टेस्ट के लिए  प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. ये मुकाबला  शुक्रवार, 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाना है.मेहमान टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने टीम में कई बदलाव किए हैं. अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन  की इस मैच में वापसी हुई है. वहीं, युवा स्पिनर शोएब बशीर ( Shoaib Bashir ) को डेब्यू का मौका मिला है. बता दें कि वीजा में देरी की वजह से बशीर पहले मैच में नहीं खेल पाए थे. 

हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में पिछड़ने के बाद दूसरी पारी में शानदार वापसी की और 28 रनों से भारत को हराकर 1-0 से बढ़त बना ली. अब दूसरे मैच में दोनों टीमों की भिड़ंत विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर क्रिकेट स्टेडियम में होगी. वहीं, इस विकेट पर स्पिन गेंदबाजों को फिर से एडवांटेज मिलने की उम्मीद है. 

जैक लीच दूसरे मैच से बाहर
इंग्लैंड टीम के मुख्य स्पिनर जैक लीच ( Jack Leach ) चोट की वजह से दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे. ऐसे में उनकी जगह नौजवान स्पिनर शोएब बशीर को खेलने का मौका मिला है, जो रेड बॉल क्रिकेट में पदार्पण भी करेंगे. इसके अलावा तेज गेंदबाज  मार्क वुड की जगह अनुभवी जेम्स एंडरसन ( James Anderson ) को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला है. इसी के साथ इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में भी तीन स्पिनर्स और एक तेज गेंदबाज के साथ मैदा में उतरेगी.

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन ( England playing 11 For Second Test )
जैक क्रॉली ( Jack Crawley ), ओली पोप ( Ollie Pope ), जो रूट ( Joe Root ),  बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ),  बेन डकेट ( Ben Ducket ) , जॉनी बेयरस्टो ( Johny Bairstow ), रेहान अहमद ( Rehan Ahmed ), टॉम हार्टले ( Tom Hartley ), जेम्स एंडरसन ( james Anderson ) और शोएब बशीर ( Shoaib Bashir ). 

Trending news