Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैंच में होंगे बड़े बदलाव? जानिए क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1332909

Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैंच में होंगे बड़े बदलाव? जानिए क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

India Vs Pakistan Prediction: भारत और पाकिस्तान के सुपर-4 मुकाबले को लेकर एक बार फिर क्रिकेट का माहौल गर्म हो गया है. कुछ लोगों का कहना है कि इस बार भारतीय टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. ऐसे में जानिए क्या हो सकती है भारत और पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

File PHOTO

India Vs Pakistan Super-4: भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार महामुकाबला देखे को मिलेगा. एशिया कप 2022 के ग्रुप A से भारत और पाकिस्तान सुपर-4 में पहुंची है. भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को शिकस्त दी थी, इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराकर सुपर-4 में जगह बनाई थी. वहीं पाकिस्तान की बात करें तो वो अपना पहला मुकाबला भारत से हारी हालांकि दूसरे मुकाबले में पाक ने हॉन्ग कॉन्ग को 155 रनों से जीत लिया. इस जीत के बाद पाकिस्तान भी सुपर में पहुंच गया है. ऐसे में दोनों टीमें एक बार फिर आमने सामने होंगी और क्रिकेट फैंस इस मुकाबले का बेसब्री के साथ इंतेजार कर रहे हैं. 

भारत और पाकिस्तान का दूसरा मैच 4 सितंबर को दुबई में शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा. वहीं टॉस हमेशा की तरह आधा घंटा पहले यानी 7 बजे होगा. टॉस के बाद ही दोनों टीमें अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान करती हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त हुए मुकाबले में भारत के कई खिलाड़ियों से मायूसी हाथ लगी थी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत इस बार प्लेइंग इलेवन में कुछ तब्दीली कर सकता है. दूसरा यह भी है कि भारतीय टीम के जबरदस्त ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भी घुटने में चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. 

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022: सुपर-4 की तस्वीर हुई साफ, देखिए पूरा शेड्यूल, भारत के होंगे तीन मुकाबले

हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है कि भारत उसी प्लेइंग इलेवन के साथ पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगा, जिससे उसने पहले पाकिस्तान को शिकस्त दी है. इसके पीछे एक बड़ी वजह यह भी है कि पिछले मैच में फ्लॉप साबित हुए केएल राहुल को बाहर रखना ठीक नहीं होगा और सूर्यकुमार यादव ने अगले मैच में तूफानी बल्लेबाजी कर अपने ऊपर उठने वाले तमाम सवालों के जवाब दे दिए. अगर टीम में कुछ बदलाव देखने मिलेगा तो रविंद्र जडेजा नहीं होंगे. क्योंकि उनको चोट लग गई है अब उनकी जगह पर अक्षर पटेल टीम में खेलेंगे. 

यह भी देखिए:
Ravindra Jadeja: क्या रविंद्र जडेजा की कमी पूरी कर पाएंगे अक्षर पटेल , देखिए आंकड़े

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन (Team India Predicted Playing 11)
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल. 

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन (Pakistan Predicted Playing 11)
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहम, आसिफ अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शहनवाज दहानी. 

Trending news