Mohammad Rizwan: रिजवान के यहां तीसरी बेटी का जन्म, ट्वीट में लिखी पैगंबर मुहम्मद स. की बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1547374

Mohammad Rizwan: रिजवान के यहां तीसरी बेटी का जन्म, ट्वीट में लिखी पैगंबर मुहम्मद स. की बात

Mohammad Rizwan: पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान के यहां पर तीसरी बेटी का जन्म हुआ है. इस मौके पर उन्होंने प्यारे पैगंबर हज़रत मोहम्मद साहब का एक पैगाम लिखा है. पढ़िए

Mohammad Rizwan: रिजवान के यहां तीसरी बेटी का जन्म, ट्वीट में लिखी पैगंबर मुहम्मद स. की बात

Mohammad Rizwan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद (Mohammed Rizwan) तीसरी बार पिता बने हैं. पाक मीडिया के मुताबिक रिजवान के यहां पर शुक्रवार को तीसरी बेटी पैदाइश हुई है. पीएसएल 8 फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस ने रिजवान की मिनी जर्सी की एक तस्वीर साझा करके बेटी के जन्म की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और अपने कप्तान को मुबारकबाद दी.

फ्रेंचाइजी के ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट में मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मुहम्मद रिजवान को उनके परिवार में नए सदस्य के रूप में शामिल होने पर बधाई दी गई. उधर, खेल प्रबंधक तल्हा ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात की तस्दीक की कि रिजवान के यहां तीसरी बेटी पैदा हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुहम्मद रिजवान के स्पोर्ट्स मैनेजर तल्हा ने बताया कि मुहम्मद रिजवान के घर एक और बेटी का जन्म हुआ है. इस मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. 

VIDEO: छोटे टॉप ने अनुष्का को शर्मसार: तेज हवा की वजह से Oops Moment का हुईं शिकार

रिजवान ने ट्विटर पर खुशखबरी का ऐलान किया और कहा,"प्यारे पैगंबर मुहम्मद ने कहा, अगर आपको बेटियां मिली हैं और उनकी देखभाल करते हैं तो आप जन्नत में मेरे साथ होंगे. अल्हम्दुलिल्लाह." 

खेल की बात करें तो हाल ही में, रिजवान ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के दौरान अपने नाम एक और रिकॉर्ड बनाया. कोमिला विक्टोरियंस के खिलाफ ढाका डोमिनेटर्स के बीच मैच के दौरान रिजवान ने टी20 क्रिकेट में आश्चर्यजनक रूप से 6,000 रन बनाए. रिजवान ने खेल में 47 गेंदों में 55 रनों का योगदान दिया. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज की पारी में एक चौका और तीन छक्के शामिल हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news