Video: कोहली ने 9 साल बाद विकेट लेकर फैंस को दिया दिवाली गिफ्ट, नीदरलैंड पर बरपाया ‘कहर’
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1956442

Video: कोहली ने 9 साल बाद विकेट लेकर फैंस को दिया दिवाली गिफ्ट, नीदरलैंड पर बरपाया ‘कहर’

Viart Kohli Bowling: विराट कोहली नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स को आउट कर वनडे मैचों में 5 विकेट पूरा कर लिया. कोहली ने विकेट 9 साल के अंतराल के बाद आज विकेट लिया, इससे पहले उन्होंने साल 2014 में अपना आखिरी विकेट लिया था.

Video: कोहली ने 9 साल बाद विकेट लेकर फैंस को दिया दिवाली गिफ्ट, नीदरलैंड पर बरपाया ‘कहर’

Viart Kohli Bowling: ICC वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली ने एक बार फिर फैंस को चौंका दिया है.कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 में दूसरी बार गेंदबाजी की. रोहित शर्मा की आगुआई वाली टीम ने टूर्नामेंट के लीग चरण के आखिरी मैच में नीदरलैंड के खिलाफ 410 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

हालांकि, मैच के दौरान  कप्तान रोहित ने कोहली को हाथों में गेंद देकर फैंस की मांग को पूरा कर दिया. स्टार भारतीय बल्लेबाज ने कुछ हफ्ते पहले भी नेट्स पर गेंदबाजी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. खास बात यह है कि कोहली ने अपने पहले ही ओवर में डच कप्तान को आउट कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 कोहली ने 9 साल बाद लिया विकेट
विराट कोहली नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स को आउट कर वनडे मैचों में 5 विकेट पूरा कर लिया. कोहली ने विकेट 9 साल के अंतराल के बाद आज विकेट लिया, इससे पहले उन्होंने साल 2014 में अपना आखिरी विकेट लिया था. डच कप्तान ने 30 गेंदों पर सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए.

कोहली ने अब तक अपने क्रिकेट करियर में टी20 में 4 विकेट चटकाए हैं, जबकि टेस्ट में विकेट का कॉलम खाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठी
कोहली के विकेट लेते ही पत्नी अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठी. अनुष्का अपनी हंसी नहीं रोक पाई. वहीं अनुष्का का वीडियो में देख सकते हैं जिसमें वह काफी तेज़ी से हंसती हुईं दिखाई दे रही हैं. अनुष्का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इससे पहले भारती बल्लेबाजों ने नीदरलैंड को बॉलरों की जमकर धुनाई की. टॉप ऑर्डर के  तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े. ऑपनर रोहित शर्मा ने बनाए. जबकि शुभमन गिल ने 51 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं कोहली ने भी 51 रनों का योगदान दिया.

 

 

 

 

Trending news