वेकेशन से लौटीं रकुल प्रीत सिंह; नए साल के पहले वर्कआउट की शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2041975

वेकेशन से लौटीं रकुल प्रीत सिंह; नए साल के पहले वर्कआउट की शेयर की फोटो

Rakul Preet Singh:  एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह  न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए विदेश गई हुई थीं. हाल ही में वो अपने लवर और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के साथ छुट्टियां मनाकर वापस आई. विदेश से लौटने के बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने साल 2024 का अपना 'पहला' वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है. 

 

वेकेशन से लौटीं रकुल प्रीत सिंह; नए साल के पहले वर्कआउट की शेयर की फोटो

Rakul Preet Singh First Workout look in 2024: हर कोई नए साल का स्वागत अपने-अपने अंदाज में कर रहा है. फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी न्यू ईयर का दिल खोलकर  वेलकम कर रहे हैं. अदाकारा रकुल प्रीत सिंह भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए विदेश गई हुई थीं. हाल ही में वो अपने लवर और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के साथ छुट्टियां मनाकर वापस आई. विदेस से लौटने के बाद एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने साल 2024 का अपना 'पहला' वर्कआउट शुरू कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टा पर स्टोरी शेयर की है. जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत और उनके प्रेमी जैकी अपनी छुट्टियों के लिए विदेश यात्रा पर थे, जहां जैकी ने अपना 39वां बर्थडे मनाया. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'यारियां' एक्ट्रेस ने पेस्टल ब्लू टैंक टॉप पहने हुए और अपने बालों को पोनीटेल में बांधते हुए एक मुस्कुराते हुए सेल्फी शेयर की है. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा "आखिरकार खाने-पीने के बाद साल का पहला वर्कआउट".'दे दे प्यार दे' की एक्ट्रेस ने वेकेशन की अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने इंस्टा पर फैंस को अपना हर अपडेट देती रहती हैं. फैंस भी उनके पोस्ट का बेताबी से इंतेजार करते हैं. 

 

रकुल प्रीत सिंह न सिर्फअपनी अदाकारी से बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'मेरी पत्नी का रीमेक' , 'अयलान' और 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं. उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेताबी से इंतेजार रहता है. रकुल इन दिनों अपनी निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में हैं. वो काफी अर्से से डायरेक्टर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

Trending news