Bollywood News: एक्ट्रेस पलक तिवारी कर रही इब्राहिम को डेट? सिनेमाघर में एक साथ आए नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1792196

Bollywood News: एक्ट्रेस पलक तिवारी कर रही इब्राहिम को डेट? सिनेमाघर में एक साथ आए नजर

Bollywood News: एक्ट्रेस पलक तिवारी और इब्राहिम खान को हाल में ही एक सिनेमाघर में देखा गया है. इब्राहिम अली खान को सैफ अली खान और अमृता सिंह के गाने 'बिजली बिजली' का आनंद लेते हुए देखा गया है.

 Bollywood News: एक्ट्रेस पलक तिवारी कर रही इब्राहिम को डेट? सिनेमाघर में एक साथ आए नजर

Bollywood News: एक्ट्रेस पलक तिवारी जो हिट ट्रैक 'बिजली बिजली' और सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में काम किया है. हाल ही में इब्राहिम अली खान को सैफ अली खान और अमृता सिंह के गाने 'बिजली बिजली' का आनंद लेते हुए देखा गया है. दोनों काले रंग में भी लिपटे हुए थे.

जहां पलक ने काले रंग की क्रॉप टॉप के साथ एक बड़े आकार की कस्टम जैकेट और काले बॉटम्स पहनी हुई थी. वहीं इब्राहिम ने एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए थे और इसे एक काली शर्ट और जींस के साथ जोड़ा था. दोनों फिल्म देखने के लिए थिएटर में अलग-अलग पहुंचे. लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों एक साथ शो का आनंद ले रहे थे.

एक पापराजी अकाउंट द्वारा इंटरनेट पर साझा किए गए एक वीडियो में इब्राहिम को पलक की जैकेट ले जाते हुए भी दिखाया गया है. जो पुष्टि करता है कि उन्होंने एक साथ फिल्म देखी थी. इससे उनकी डेटिंग की अफवाहों को भी हवा मिल गई है. स्क्रीनिंग से पहले इब्राहिम को मीडियाकर्मियों के साथ मस्ती करते हुए देखा गया था. लिफ्ट छूटने के बाद उन्होंने मल्टीप्लेक्स में तैनात कैमरामैनों को भी चिढ़ाया क्योंकि उनसे उनका ध्यान भटक गया था.

इस बीच काम के मोर्चे पर इब्राहिम अली खान जो जल्द ही स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेंगे. आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है. जिसमें जया बच्चन, उनके 'शोले' के सह-कलाकार धर्मेंद्र, शबाना आजमी और कई अन्य लोगों की शानदार स्टारकास्ट के साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है जो इब्राहिम के पिता सैफ अली खान के करीबी माने जाते हैं और करीना कपूर खान के प्रिय मित्र हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 'किसी का भाई किसी की जान' से की है. जिसमें उन्होंने जस्सी गिल के किरदार मोह की प्रेमिका की भूमिका निभाई है. जिसे सलमान खान के मुख्य किरदार का भाई दिखाया गया है.

 

Zee Salaam

Trending news