Bollywood News: जवान फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' इस दिन होगा रिलीज, इतना करोड़ का है बजट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1797224

Bollywood News: जवान फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' इस दिन होगा रिलीज, इतना करोड़ का है बजट

Bollywood News: शाहरूख खान का जवान फिल्म का पहला गाना इस दिन रिलीज होगा. किंग खान 1000 डांसरो के साथ थिरकते नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि किंग खान का ऐसा डांस कभी नहीं देखा गया है.  

Bollywood News: जवान फिल्म का पहला गाना 'जिंदा बंदा' इस दिन होगा रिलीज, इतना करोड़ का है बजट

Bollywood News: बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं. हाल में ही फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें किंग खान यानी शाहरूख खान को अलग-अलग अंदाज में दिखाया गया था. हाल में ही फिल्म के पोस्टर लंच किए गए थे. जिसमें शाहरूख खान के लुक को दिखाया गया था. वहीं अब शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जवान का नया गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज होने वाला है.

सुत्रों से पता चला है कि यह गाना चेन्नई में एक भव्य पैमाने पर शूट किया गया है. पांच दिनों में चेन्नई, हैदराबाद, बैंगलोर, मदुरै, मुंबई और अधिक जैसे भारतीय शहरों के 1000 से अधिक डांसरों के साथ सुट किया है. कहा जा रहा है कि शाहरूख खान को ऐसा डांस करते हुए कभी नहीं देखा गया है. 

आपको बता दें कि SRK फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया जिसमें रैपर को गुलाबी पोशाक पहने और जवान के प्रीव्यू थीम गीत पर प्रदर्शन करते हुए दर्शकों से तालियां बजाते हुए देखा गया है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में संगीत अनिरूद्ध रविचंदर ने दिया है. शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद 'जवान' 2023 में दूसरी फिल्म रिलीज होने वाली है.  बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े और यह शाहरुख के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है. शाहरुख के फिल्मों से चार साल के लंबे अंतराल के बाद 'पठान' रिलीज हुई थी. एटली ने फिल्म का निर्देशन किया है जिसमें विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं. 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म में दीपिका पादुकोण की विशेष भूमिका है.  शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जवान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है. यह फिल्म इसी साल 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तेलगु समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी.

Zee Salaam

Trending news