Gauhar Khan और पति जैद ने रिवील किया बेटे का नाम, यूजर से की ये गुजारिश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1732864

Gauhar Khan और पति जैद ने रिवील किया बेटे का नाम, यूजर से की ये गुजारिश

गौहर खान मां बन गई हैं. उन्होंने अपने पति जैद दरबार संग मिलकर फैंस को जानकारी दी कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम रख दिय है. दोनों ने अपने बच्चे का नाम रिवील किया है और फैंस के साथ गुजारिश की है. 

Gauhar Khan और पति जैद ने रिवील किया बेटे का नाम, यूजर से की ये गुजारिश

गौहर खान ने अपने पहले बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर डाली है. उन्होंने अपने बच्चे का नाम भी बताया है. यह पहला मौका है जब उन्होंने अपने बच्चे की फोटो अपने साथ शेयर की है. 

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम से दो फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में देखा जा सकता है कि तीनों इसमें नजर आ रहे हैं. गौहर और जैद अपने बच्चे का नाम जेहान रखा है.

 

गौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि "हम अपने बच्चे का नाम आप लोगों संग शेयर कर रहे हैं. बेबी के बर्थ को एक महीना पूरा गया है. आप सभी की दुआएं साथ रहें हमारी कामना है."

फोटो शेयर करते हुए गौहर ने लिखा है कि वह फैंस से कहा है कि आशा है कि वह उनकी प्राइवेट लाइफ की रिस्पेक्ट करेंगे. गौहर और जैद ने अपने बच्चे की फोटो जरूर शेयर की है लेकिन उन्होंने अपने बच्चे का फेस शो नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने शेयर कीं हॉट तस्वीरें; कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

गौहर और जैद जल्द ही माता-पिता बने हैं. वह एक तजुर्बे से काफी खुश हैं और वह अपना एक्सपीरिएंस सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं.

गौहर खान और उनके पति जैद अक्सर अपने बच्चे के रील्स बनाते रहते हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news