हुमा कुरैशी ने नई फिल्म का किया ऐलान; सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर
Advertisement

हुमा कुरैशी ने नई फिल्म का किया ऐलान; सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

Huma Qureshi: बॉलीवुड की शानदार अदाकारा हुमा कुरैशी इन दिनों वेब सीरीज 'महारानी 3' को लेकर खूब चर्चा में हैं. इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है.

हुमा कुरैशी ने नई फिल्म का किया ऐलान; सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर

Huma Qureshi Announces New Film: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. हुमा की इस फिल्म का निर्देशन विपुल मेहता करेंगे. फिल्म में एक्ट्रेस एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के रोल में नजर आएंगी. लेकिन, अभी फिल्म का नाम पर कोई फाइनल फैसला नहीं लिया गया है. उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म का नाम तय कर लिया जाएगा. इस फिल्म में एक ऑटो ड्राइवर, उसकी दृढ़ इच्छाशक्ति वाली महिला की सच्ची कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा.. अपनी नई फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट भी किया.

हुमा ने कैप्शन देते हुए लिखा. ''मैं इस इंटरनेशनल  Womens Day पर एक अभूतपूर्व फिल्म के ऐलान में विशाल राणा और जियो स्टूडियो के साथ जुड़कर एक्साइटेड हूं. एक ऐसी कहानी के लिए बने रहें, जो हर जगह महिलाओं की अदम्य भावना का जश्न मनाती है". विशाल राणा ने कहा, "हम हुमा कुरैशी के साथ एक खास सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. हम हुमा कुरैशी के साथ काम करने पर फख्र महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "हम हकीकत में नारी शक्ति में भरोसा करते हैं. हम यह कहते रहेंगे कि 'हमारी छोरियां छोरों से कम नहीं हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर ज्योति देशपांडे और प्रोड्यूसर विशाल राणा हैं. फिल्म के बारे में मजीद जानकारी को अभी सीक्रेट रखा गया है.

बता दें कि, बॉलीवुड की शानदार अदाकारा हुमा कुरैशी इन दिनों वेब सीरीज 'महारानी 3' को लेकर खूब चर्चा में हैं. इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. वेब सीरीज 'महारानी 3' को यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसमें हुमा कुरैशी के एक्टिंग स्किल को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टा पर अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म को लेकर बड़ी खबर फैंस के साथ साझा की है.

Trending news