बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर; सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2045446

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर; सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

janhvi Kapoor Latest Photoshoot: जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जो खूब वायरल हो रहा है।
 

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर; सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Janhvi Kapoor and boyfriend: जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है. जान्हवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है  इसी बीच  जान्हवी कपूर का एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है. जिसमें उनका साउथ इंडियन लुक देखने को मिल रहा है. जान्हवी कपूर ने अपनी तस्वीर साझा कर लिखा "अब यह 2024 जैसा लग रहा है."जाह्नवी कपूर दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर जानी जाती है. श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु में हुआ था. जान्हवी कूपर को अक्सर दक्षिण भारत के प्रति प्यार हमेंशा देखने को मिला है..
 
जान्हवी के इंस्टाग्राम पर 23.3 मिलियन फॉलोअस
इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री जान्हवी कपूर के 23.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जान्हवी ने अपने करियर फिल्म 'धड़क' से की थी. इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर ने एक फोटो शेयर की है. एक बार फिर अपने आकर्षक साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. जिसमें जान्हवी पारंपरिक दक्षिण भारतीय साड़ी पहनी हुई है, जो सुनहरे रंग की है और सर्दियों की धूप का आनंद ले रही है. इसके साथ जान्हवी ने डायमंड नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स को पहना और जान्हवी नार्मल मेकअप किया हैं. आखिरी तस्वीर में एक मंदिर की सीढ़ियाँ दिखाई दे रही हैं. वहीं, अभिनेत्री 'रूही' ने कमेंट करते हुए लिखा  "और अब ऐसा लगता है जैसे 2024 शुरू हो गया है''. 

बॉयफ्रेंड शिखर के साथ मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुमाला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंची. वहां उन्होंने पूजा अर्चना की. जान्हवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर भी पारंपरिक धोता में थे.बता दें कि जाह्नवी कपूर का अपनी मां श्रीदेवी से बहुत गरीबी रिश्ता रहा था. उनके निधन के बाद जाह्नवी काफी दिनों तक सदमे में रही थीं.  जान्हवी अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट भी शेयर करती रहती हैं. जान्हवी की अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' है जान्हवी कोराताला शिवा  के निर्देश में बनी फिल्म तेलुगु एक्शन ड्रामा 'देवरा' में भी नजर आएंगी..

Trending news