धक-धक गर्ल माधुरी को मिला ये खास सम्मान; अनुराग ठाकुर ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

धक-धक गर्ल माधुरी को मिला ये खास सम्मान; अनुराग ठाकुर ने कही ये बड़ी बात

 IFFI 2023: हाल ही  में गोवा में हुए 54th इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड दिवा, माधुरी दीक्षित को 'भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए विशेष मान्यता' पुरस्कार से सम्मानित किया जहाँ  केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने उनकी असाधारण प्रतिभा की खूब सराहना की.

धक-धक गर्ल माधुरी को मिला ये खास सम्मान; अनुराग ठाकुर ने कही ये बड़ी बात

आईएफएफआई, भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, गोवा में अपने 54वें संस्करण के साथ एक बार फिर वापस लौटा है. 9 दिवसीय इस समारोह की शुरुआत 20 नवंबर को श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंडोर स्टेडियम में हिंदी सिनेमा के दिग्गज सितारों के साथ हुई, जिसने इस समारोह में अपने परफॉरमेंस से चार चाँद लगा दिए. इस कार्यक्रम  विजय सेतुपति, सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, सनी देओल, करण जौहर, शांतनु मोइत्रा, श्रेया घोषाल, सुखविंदर सिंह, आयुष्मान खुराना जैसे बड़े फिल्मी सितारों ने शिरकत की.

फिल्मी सितारों से भरी इस जगमगाती शाम में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने सुपरहिट गानों के साथ समारोह में भाग लेंगी और इसके साथ ही उन्हें हिंदी सिनेमा में उनके यादगार योगदान के लिए पुरस्कार से सम्मानित भी किया जाएगा. माधुरी दीक्षित को फिल्मों में उनके बहुमुखी अभिनय और नृत्य कौशल ने उन्हें भारतीय सिनेमा में एक अद्वितीय स्थान पर पहुंचाया है, चाहे देवदास की चन्द्रमुखी हो या हम आपके हैं कोन की निशा, माधुरी का हर किरदार आज भी लोगों के दिलों पर राज करता है.

एस मौके पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने x पर ट्वीट करते हुए लिखा कि "उम्र भर में एक आइकन, माधुरी दीक्षित ने चार अविश्वसनीय दशकों से अद्वितीय प्रतिभा के साथ हमारी स्क्रीन की शोभा बढ़ाई है. उत्साहपूर्ण 'निशा' से लेकर मनोरम 'चंद्रमुखी' तक, राजसी 'बेगम पारा' से लेकर अदम्य 'रज्जो' तक, उनकी बहुमुखी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है. आज, जब हम 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सिनेमा में उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करने वाली प्रतिभाशाली, करिश्माई अभिनेत्री को 'भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए विशेष मान्यता' पुरस्कार प्रदान कर रहे हैं, तो हम प्रशंसा से भर गए हैं.

Trending news