Bollywood: बॉलीवुड के चर्चित और महंगे तलाक़; देने पड़े लाखों-करोड़ों रुपये
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1345337

Bollywood: बॉलीवुड के चर्चित और महंगे तलाक़; देने पड़े लाखों-करोड़ों रुपये

Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री से अक्सर कलाकारों की तलाक़ होने की खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन ये अलग बात है कि उन्हें सेटलमेंट के लिए काफी मोटी रक़म देना होती है. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही महंगी तलाक़ के बारे में बताएंगे.

Bollywood: बॉलीवुड के चर्चित और महंगे तलाक़; देने पड़े लाखों-करोड़ों रुपये

Bollywood: दुनिया में जहां दो लोग आपसी तालमेल होने के बाद शादी करके घर बसा लेते हैं तो वहीं जब पति-पत्नी के दरमियान दूरियां आ जाती हैं तो दोनों तलाक़ लेकर अलग हो जाते है. बॉलीवुड में भी कई बड़ी हस्तियों की तलाक़ हो चुकी है, लेकिन ये अलग बात है कि जब बॉलीवुड अदाकारों की शादियां ख़त्म होती हैं तो तलाक़ के लिए भी उन्हें मोटी रकम अदा करनी पड़ती है. आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के कुछ महंगे तलाक के बारे में बताते हैं. 

Honey Singh: बॉलीवुड से अभी हाल ही में  मशहूर सिंगर हनी सिंह और उनकी बीवी शालिनी तलवार का तलाक होने की ख़बर सामने आई है. जिसमें हनी सिंह को एलिमनी के तौर पर एक करोड़ रुपये देना पड़े. दोनों का रिश्ता 10 साल ही रहा.

fallback

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 2000 में हुई थी. 2014 में दोनों का तलाक हो गया. सुजैन ने ऋतिक से एलिमनी के तौर में तक़रीबन 400 करोड़ की मांग की थी, लेकिन उनका तलाक 380 करोड़ पर सेटल हुआ था. हालांकि, ऋतिक ने इन ख़बरों को बेबुनियाद बताया था

fallback

Karishma Kapoor: बॉलीवुड की हसीन अदाकार करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ घर बसाया था और 2016 में उनका तलाक़ हो गया.  संजय कपूर ने अपने पिता का खार वाला घर करिश्मा कपूर के नाम किया था. इसके अलावा संजय ने बच्चों के नाम पर 14 करोड़ का बॉन्ड खरीदा था, जिसके सूद के 10 लाख रुपए हर महीने करिश्मा को देना तय किया गया था.

fallback

Amir Khan: आमिर खान और उनकी पहली बीवी रीना दत्ता का तलाक भी बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में शुमार किया जाता है. साल 1986 में उनकी शादी हुई और 2002 में दोनों का तलाक हो गया. खबरों के मुताबिक़ आमिर खान ने रीना दत्ता को एलिमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपए अदा किए थे.

fallback

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने 1991 में अमृता सिंह से शादी रचाई थी लेकिन  2004 में दोनों के रास्ते अलग हो गए.  2005 में सैफ ने एक बातचीत में बताया था, "मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे, जिसमें से मैं लगभग 2.5 करोड़ रुपए दे चुका हूं.

fallback

Arbaz Khan: सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी 1998 में मलाइका अरोड़ा से हुई थी और 2017 में दोनों का रिश्ता ख़त्म हो गया.  मलाइका अरोड़ा ने एलिमनी के तौर पर अरबाज़ ख़ान से 10-15 करोड़ रुपए की मांग की थी.

fallback

Sanjay Dutt: संजय दत्त और उनकी दूसरी बीवी रिया पिल्लई का तलाक भी बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में शुमार किया जाता है. खबरों के मुताबिक़, संजय दत्त ने रिया को बांद्रा में तकरीबन 8 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट दिया था और उनके लिए लग्जरी कार भी खरीदी थी

fallback

ऐसी ही दिलचस्प खबरें पढ़ने के लिए बने रहें zeesalaam.in के साथ

Trending news