Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1713687
photoDetails0hindi

IIFA Rocks 2023: 'गंगुबाई काठियावाड़ी' और 'भूल भुलैया 2' को मिला सर्वश्रेष्ठ पटकथा का अर्वाड

नई दिल्लीः आईफा अवार्ड 2023 में आलिया भठ की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी’ ने तीन पुरस्कार जीते हैं, जबकि 'भूल भुलैया 2’ ने दो पुरस्कार जीते हैं. फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और उत्कर्षिनी वशिष्ठ ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ पटकथा का अवार्ड जीता है. 

1/7

2/7

इस समारोह में अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, सनी कौशल और राधिका मदान सहित हिंदी फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया.

3/7

सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेता-मॉडल नोरा फतेही, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने, जिन्होंने 'ओल्ड वर्ल्ड चार्म मीट्स द न्यू वर्ल्ड’ थीम पर एक खास क्लेक्शन प्रदर्शित किया.

4/7

यस आइलैंड में आयोजित इस कार्यक्रम में अमित त्रिवेदी, बादशाह, जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, सुनिधि चौहान, सुखबीर सिंह, पलक मुच्छल और यूलिया वंतूर जैसे कलाकारों ने परफॉर्म किया..

5/7

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा’ और वासन बाला की 'मोनिका ओ माई डार्लिंग’ को सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर और सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का अवार्ड दिया गया है. 

6/7

अजय देवगन की क्राइम थ्रिलर 'दृश्यम 2’ ने सर्वश्रेष्ठ संपादन का अवार्ड अपने नाम किया है, जबकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन - शिवा’ को सर्वश्रेष्ठ स्पेशल इफेक्ट्स (विजुअल) का विजेता घोषित किया गया.

7/7

बोस्को मार्टिस और सीजर गोंसाल्विस ने कार्तिक आर्यन-स्टारर 'भूल भुलैया 2' के टाइटल ट्रैक पर अपने काम के लिए सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी का पुरस्कार अपने नाम किया है.