Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1954626
photoDetails0hindi

शादियों के सीजन में दिखें हानिया आमिर जैसी प्यारी और दिलकश

हानिया आमिर पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत और पॅापुलर एक्ट्रेस है. इनकी ड्रेसिंग और क्यूट आदाओं पर फैंस अक्सर दिल हार बैठते हैं. आप शादियों के मौके पर एक्ट्रेस के इन लुक को कैरी कर सकती है. देखिंए इनकी कुछ दिलकश तस्वीरें ,

ब्राइडल लुक

1/6
 ब्राइडल लुक
अगर आप भी अपनी शादी में हानिया आमिर जैसी लगना चाहती हैं तो एक्टेस का ये लुक ट्राई कर सकती हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पिंक कलर के इस लंहगे में एक्ट्रेस बिल्कुल दुल्हन लग रही हैं. 

सिंपल लुक

2/6
सिंपल लुक
अगर आपके घर में भी शादियों का माहौल है तो आप एक्ट्रेस का ये क्यूट और दिलकश लुक ट्राई कर सकते हैं. इस मिनिमल मैकअप और लाइट कलर के सूट में ये बेहद प्यारी लग रही हैं. 

ब्लैक क्वीन

3/6
ब्लैक क्वीन

एक्ट्रेस इस ब्लैक लुक में बेहद किलर लग रही हैं. अगर आप को ब्लैक लुक ज्यादा पसंद है या आप भी ब्लैक लवर हैं तो ये लुक जरूर ट्राई करें. ब्लैक कलर के इस लहंगे में खुले बाल के साथ बेहद प्यारी लग रही हैं. 

व्हाइट सूट

4/6
व्हाइट सूट
एक्ट्रेस इस व्हाइट लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों का बन बनाया है. शादियों में सिंपल लुक के लिए आप ये भी ट्राई कर सकते हैं. 

फ़राक लुक

5/6
फ़राक लुक

अगर आप सूट और लहंगे लुक से बोर हो गए हैं और आप इससे कुछ अलग वेयर करना चाहते हैं तो हानिया आमिर का ये व्हाइट फ़राक लुक ट्राई कर सकती हैं. व्हाइट फ़राक में खुले बालों के साथ आप भी एक्ट्रेस जैसी खूबसूरत लगेंगीं.

येलो कलर

6/6
 येलो कलर

एक्ट्रेस इस येलो कलर के सूट में अट्रैक्टिव लग रही हैं. आप मायून पर ये येलो सूट कैरी कर सकती हैं. जिसमें आप भी बेहद ब्यूटीफुल लगेंगीं. इस सिंपल लुक में आप भी बिल्कुल शानदार लगेगीं.