Advertisement
photoDetails0hindi

Huma Qureshi Photos: देखिए हुमा कुरैशी का चार्मिंग लुक; फैंस ने कहा- महारानी

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी का शुमार बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में होता है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी शानदार फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी बेहद स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में हुमा बहुत हसीन लग रही हैं. देखिए तस्वीरें.

 

हुमा का प्यारा अंदाज

1/6
हुमा का प्यारा अंदाज

हुमा कुरैशी ने ग्रीन सूट में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो हमेशा की तरह नूर बिखेरती नजर आ रही है. उनका स्टाइल फैंस को पसंद आ रहा है.

एक्सप्रेशंस पर फैंस फिदा

2/6
एक्सप्रेशंस पर फैंस फिदा

एक्ट्रेस ने ग्लॉसी मेकअप, विंग्ड आई लाइनर और ओपन हेयर स्टाइल से फैंस को मदहोश कर दिया. साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के हैवी ईयररिंग कैरी किए हैं.

एक सुपर मॉडल भी हैं हुमा

3/6
एक सुपर मॉडल भी हैं हुमा

 हुमा कुरैशी अपनी खूबसूरत अदाओं से सबका अटेंशन हासिल कर रही हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वो एक मॉडल भी हैं. उनकी खूबसूरती लाजवाब है.

फैंस बोले- महारानी

4/6
फैंस बोले- महारानी

एक्ट्रेस की सिम्प्लिसिटी ने लोगों का दिल जीत लिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-महारानी. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-उफ्फ, ये अदा.

वेब सीरीज में छाई हैं हुमा

5/6
वेब सीरीज में छाई हैं हुमा

एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों में दूर हैं. लेकिन, वो वेब सीरीज में छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी पॉपुलर सीरीज महारानी का अगले सीजन का टीजर सामने आया. हुमा की महारानी 3 जल्द ही OTT पर रिलीज के लिए तैयार है. 

कमाल की एक्ट्रेस

6/6
कमाल की एक्ट्रेस

हुमा कुरैशी ने अपनी शानदार अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में अहम जगह बनाई है. एक्ट्रेस, डबल एक्सएल, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बदलापुर, मोनिका ओ डॉर्लिंग, तरला, काला, जॉली एलएलबी जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं.