Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2254333
photoDetails0hindi

कृष्णा श्रॉफ का ये कारनामा सुन घबरा गए थे पापा जैकी और टाइगर, बाद में हुए एक्साइटेड

Krishna Shroff Debute in Acting: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ जल्द ही रोहित शेट्टी के शोर 'खतरों के खिलाड़ी 14' में हिस्सा लेने वाली हैं. उन्होंने इसके बारे में बताया है कि वह बहुत एक्साइटेड हैं. 

'खतरों के खिलाड़ी 14'

1/8
'खतरों के खिलाड़ी 14'

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि उनके परिवार को जब पता चला कि वह 'खतरों के खिलाड़ी 14' में हिस्सा ले रही हैं तो वे घबरा गए, लेकिन बाद में वे उत्साहित हो गए, क्योंकि वे उन पर उतना ही विश्वास करते हैं, जितना वह खुद पर करती हैं.

नर्वस

2/8
नर्वस

शो में अपने डेब्यू पर टाइगर और जैकी के रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर कृष्णा ने बताया "शुरुआत में वे थोड़े नर्वस थे, क्योंकि यह हम सभी के लिए एक नया कॉन्सेप्ट है." कृष्णा ने कहा कि वह कभी भी इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं रही हैं, लेकिन शो के जरिए डेब्यू करना बहुत मुश्किल है.

चुनौती

3/8
चुनौती

कृष्णा श्रॉफ ने कहा, "मुझे चुनौती पसंद है, क्योंकि चुनौतीयां मुझे मानसिक और शारीरिक तौर से आगे बढ़ाती हैं." उन्होंने कहा, "परिवार का नर्वस होना, बहुत जल्द एक्साइटमेंट में बदल गया. मुझे लगता है कि मेरा परिवार मुझ पर उतना ही विश्वास करता है जितना मैं खुद पर विश्वास करती हूं."

डेब्यू

4/8
डेब्यू

यह पूछे जाने पर कि क्या स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो शोबिज इंडस्ट्री में उनके लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, उन्होंने कहा, "100 प्रतिशत यह मेरा डेब्यू है, और इस चुनौती से गुजरना मेरे फ्यूचर को आसान बनाएगा." 

हिम्मत

5/8
हिम्मत

कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि मुझे लगता है कि इस शो को करने के लिए काफी हिम्मत की जरूरत है. मैं इस शो के बाद मिलने वाले अवसरों का इंतजार कर रही हूं." कृष्णा ने आगे कहा, "अगर कोई चीज मुझसे जुड़ी है और मुझे पसंद आती है तो मुझे भी उसे अपनाने में खुशी होगी."

रोहित शेट्टी

6/8
रोहित शेट्टी

कृष्णा ने कहा कि रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया शो उनके लिए परफेक्ट डेब्यू है, क्योंकि यह वास्तव में उनके द्वारा बनाए गए ब्रांड और पहचान के साथ फिट बैठता है. कृष्णा के मुताबिक "मुझे नहीं लगता कि इसका इससे कोई लेना-देना है. यह निश्चित रूप से एक निश्चित भूमिका निभाता है."

दिमागी खेल

7/8
दिमागी खेल

कृष्णा ने "मुझे लगता है कि यह 80 प्रतिशत दिमागी खेल है क्योंकि फिजिकल गेम इसका केवल 20 प्रतिशत है. अगर मैं अपने मन पर जीत हासिल कर लूं, तो मेरा शरीर भी पूरा साथ देगा."

व्यक्तित्व

8/8
व्यक्तित्व

कृष्णा इस शो के साथ दर्शकों के साथ अपने वास्तविक व्यक्तित्व को साझा करने को लेकर बेहद खुश हैं, जो कलर्स पर प्रसारित होगा. उन्होंने कहा, "मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं. मैं इसका सबसे ज्यादा इंतजार कर रही हूं, मैं शो के जरिए ज्यादा लोगों तक पहुंच सकूंगी."