Advertisement
photoDetails0hindi

Mahie Gill Birthday: कब होता हैं माही गिल का जन्मदिन, जाने उनसे जुड़ी कई रोचक बातें

Mahie Gill Birthday: माही गिल एख जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वह हिन्दी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होनें ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसे सुन सभी के होश उड़ गए. आइए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़ी कई रोचक बातें.

 

1/8

माही गिल का जन्मदिन 19 दिसंबर को होता है. यह अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चे में बनी रहती हैं. हाल ही में इन्होनें एक बेटी की मां होने के बारे में खुलासा किया था, जिसे सुन सब दंग रह गए थे.

 

2/8

माही बचपन से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. उन्होनें पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर डिग्री का कोर्स किया था. उनका जन्म चंडीगढ़ में जाट सिख परिवार में हुआ था.

 

3/8

माही को 2003 में पहला ब्रेक पंजाबी फिल्म 'हवाएं' से मिला था. डायरेक्टर अमितोज मान के निर्देशन में बनी ये मूवी काफी हिट हुई थी.

 

4/8

एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म 'देव डी' से मिली थी. इसके बाद से ही उन्हें कई जगहों से ऑफर आने लगे थे.

 

5/8

माही की पहली शादी 17 साल की उम्र में हुई थी, लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, माही ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा था की, "मैं जानती हूं कि मेरी पहली शादी असफल थी, लेकिन ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस समय बहुत छोटी और इमैच्योर नहीं थी."

 

6/8

एक्ट्रेस ने आगे कहा, एक्स हसबैंड से मेरी अभी भी बात होती है. हम अभी भी संपर्क में हैं. मैं उनकी अभी भी इज्जत करती हूं.

 

7/8

माही ने साल 2019 में खुलासा किया था कि वह एक ढाई साल की बच्ची की मां हैं. एक्ट्रेस ने उस समय अपने पति का खुलासा नहीं किया था.

 

8/8

कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया की उन्होनें रवि केसर से चुपचाप शादी कर ली है. दोनों कपल ने अपनी बेटी का नाम वेरोनिका रखा है.