Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1308110
photoDetails0hindi

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा मॉडलिंग की दुनिया में बना रही नाम, देखिए कमाल की Photos

अपने सोशल मीडिया अपीयरेंस को लेकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की शहज़ादी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. ग्लैमरस तस्वीरों को देखकर फैंस अपना दिल थाम लेते हैं. सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 2 मिलियन से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं तो आइए आपको भी दिखाते हैं सारा तेंदुलकर की कुछ कमाल का फोटोज़.

 

1/10

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बेहद ही खूबसूरत हैं. 

2/10

सारा तेंदुलकर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. अब सारा भी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं.

3/10

कुछ दिनों पहले सारा तेंदुलकर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रही थीं. हालांकि इसपर दोनों ने चुप्पी साध रखी है.

4/10

24 साल की सारा ने हाल ही में लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई पूरी की है.

5/10

अब धीरे-धीरे फैशन की दुनिया में भी अपना नाम बना रही हैं. पहले उन्होंने एक इंटरनेशनल ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी. अब वह डिजाइनर अनीता डोंगरे (Anita Dongre) के होमेज नामक नए कलेक्शन के लिए मॉडलिंग कर रही हैं.

6/10

अगर आप उनके इंस्टा अकाउंट पर जाएंगे तो आपको सारा हर तरह के लुक में दिखाई देंगी. वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक तक कैरी करती हैं.

7/10

सारा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे अपनी स्टोरी और फोटोज़ लगाती रहती हैं

 

8/10

सारा को घूमने फिरने का बहुत शौक है. वह फ्रांस, इंग्लैंड, इंडोनेशिया, दुबई जैसे कई देशों में जा चुकी हैं. सारा को दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाना पसंद है इसलिए उनके पोस्ट अक्सर दोस्तों के साथ ही होते हैं.

9/10

सारा की ग्लोइंग स्किन देखकर ये साफ पता चलता है कि वह अपने ऊपर काफी ध्यान देती हैं. इसलिए वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना भी बहाती हैं.

10/10

सारा को घूमने के साथ-साथ मूवी देखना और किताबे पढ़ना भी पसंद है. सारा अपने छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) से काफी क्लोज़ हैं.