सोशल मीडिया पर छाई रजनीकांत की फोटो; बेटी की शेयर की गई तस्वीर पर फिदा हुए फैंस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1381774

सोशल मीडिया पर छाई रजनीकांत की फोटो; बेटी की शेयर की गई तस्वीर पर फिदा हुए फैंस

Rajinikanth: सुपर स्टार रजनीकांत का एक फोटो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रहा है. इस फोटो में रजनीकांत मोबाइल को ध्यान से देखते हुए नज़र आ रहे हैं. बेटी ऐश्वर्या द्वारा शेयर की फोटो में रजनीकांत का सादगी भरा अंदाज़ लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर छाई रजनीकांत की फोटो; बेटी की शेयर की गई तस्वीर पर फिदा हुए फैंस

Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत की शख़्सियत किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. रजनीकांत के चाहने वाले न सिर्फ़ भारत बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद है. सिनेमाघरों में जब उनकी फिल्म रिलीज़ होती है तो उनके प्रशंसकों के लिए ये मौक़ा किसी त्योहार से कम नहीं होता. वहीं सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. सुपर स्टार की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पापा रजनीकांत की एक फोटो साझा की है. इस फोटो में रजनीकांत अपने मोबाइल में बहुत ही ध्यान से कुछ देखते हुए नज़र आ रहे हैं. रजनीकांत का फुल फोकस अपने मोबाइल पर है. उनके फैंस अपने पसंदीदा कलाकार पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 

बेटी ऐश्वर्या ने शेयर किया फोटो
बेटी ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर पापा रजनीकांत की फोटो साझा करते हुए लिखा, 'फिल्टर की ज़रूरत नहीं है, कोई कमी नहीं. एक फ्रेम जो कभी ग़लत नहीं हो सकता. एक ऐसा चेहरा जिसमें कभी ग़लत एंगल नहीं हो सकता. सकारात्मक बेशकीमती फोटो. आशा है कि आपके सभी दिन उपरोक्त पंक्ति के अनुसार होंगे, सभी को विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं. इसे आइफो 14 प्रो मैक्स पर शूट किया गया है.'

प्रशंसक सादगी पर लुटा रहे प्यार
रजनीकांत के लिए उनके प्रशंसकों का सपोर्ट कुछ अलग लेवल का है वो उन्हें प्यार करने के साथ-साथ काफी रेस्पेक्ट भी करते हैं. रजनीकांत की इस फोटो पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'सरल और विनम्र होकर इंसान सब कुछ हासिल कर सकता है. यह थलाइवा के अलावा कोई और नहीं है.' एक और फैन ने कुछ यूं लिखा , 'सादगी बनाती है सुपर स्टार. विनम्रता बनाती है आइकन स्टार, वो हैं रजनी कांत.' सोशल मीडिया पर रजनीकांत की फोटो को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. रजनीकांत को लोग बहुत चाहते हैं लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उन्हें लोग भगवान की तरह पूजते भी है. दक्षिण में ऐसे कई स्थान  हैं जहां रजनीकांत के मंदिर बने हुए हैं. यह इस बात की पुष्टि करने के लिए काफी है कि प्रशंसकों के साथ उनका कितना प्यारा रिश्ता है.

इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news