सलमान ख़ान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं संगीता बिजलानी; एक्स गर्लफ्रेंड का चूमा माथा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1503656

सलमान ख़ान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं संगीता बिजलानी; एक्स गर्लफ्रेंड का चूमा माथा, वीडियो वायरल

Salman Khan Birthday Party: आज सलमान ख़ान अपना 57 बर्थडे मना रहे हैं. अपने जन्मदिन के मौक़े पर उन्होंने बीती रात एक ग्रांड पार्टी रखी. इस पार्टी में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की.पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने भी शिरकत की.

सलमान ख़ान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं संगीता बिजलानी; एक्स गर्लफ्रेंड का चूमा माथा, वीडियो वायरल

Salman Khan Birthday Party: बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान का नाम कई हसीनाओं से साथ जुड़ चुका है. अपनी कई गर्लफ्रेंड्स के साथ तो बात शादी करने तक भी पहुंची, मगर फिर कुछ ऐसा हुआ कि शादी नहीं हो पाई. फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और ख़ूबसूरत एक्ट्रेसेज़ के साथ सलमान ख़ान के अफेयर की ख़बरें अक्सर सुनने को मिलती रहती थीं. उनकी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में संगीता बिजलानी से लेकर सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कटरीना कैफ का नाम शामिल है. सलमान ख़ान की शोहरत और चार्म ऐसा है कि उम्र के इस पड़ाव में भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है और इसमें लड़कियों की तादाद काफी ज़्यादा है.

पार्टी में पहुंचीं संगीता बिजलानी
आज सलमान ख़ान अपना 57 बर्थडे मना रहे हैं. अपने जन्मदिन के मौक़े पर उन्होंने बीती रात एक ग्रांड पार्टी रखी. इस पार्टी में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने भी शिरकत की. संगीता बिजलानी के साथ सलमान ख़ान का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. एक वक़्त था जब दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी तक के बारे में सोच लिया था लेकिन फिर हालात ने करवट ली और दोनों की शादी नहीं हो सकी लेकिन आज भी सलमान और संगीता के बीत एक अच्छा रिलेशनशिप है.

 

 
 
 
 

 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सलमान-संगीता का वीडियो वायरल
सलमान ख़ान की पार्टी में आई संगीता बिजलानी की तस्वीरें काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में दोनों के बीच की बान्डिंग साफ़ तौर पर नज़र देखी जा सकती है. पार्टी से निकलते वक़्त सलमान ने संगीता बिजलानी के माथे पर किस किया और उन्हें गले से लगाया. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग कह रहे हैं कि पहला प्यार आख़िर पहला ही होता है. बहरहाल अब भी दोनों के बीच गहरी दोस्ती है और हर ख़ास इवेंट पर संगीता बिजलानी को सलमान के साथ अक्सर देखा जाता है और उनके घर पर भी संगीता का आना-जाना लगा रहता है. 

Watch Live TV

Trending news