दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारी; प्रेग्नेंसी का किया ऐलान
Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारी; प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

Deepika Padukone pregnancy: दीपिका और रणवीर सिंह की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर हुई थी. साल 2018 के नवंबर में शादी करने से पहले उन्होंने पांच साल तक डेट किया.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर गूंजेगी किलकारी; प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

Deepika Padukone pregnancy: बॉलीवुड स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  ने आज यानी 29 फरवरी को अपनी प्रेग्रेंसी का ऐलान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में हैं. इस स्टार जोड़ी ने 2018 में शादी की थी. उनकी डिलीवरी सितंबर 2024 में होने वाली है.

दीपिका और रणवीर ने आज एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, "सितंबर 2024," बच्चों के कपड़े, बच्चों के जूते और गुब्बारों के प्यारे रूपांकनों के साथ.  इससे पहले ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हो सकती हैं. ये अफवाहें उन टिप्पणियों से उपजी हैं कि उन्होंने 77वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवार्ड्स (बाफ्टा) में चमचमाती साड़ी पहनकर कथित तौर पर अपना बेबी बंप छुपाया था. दीपिका पादुकोण सब्यसाची मुखर्जी के जरिए डिजाइन की गई कॉउचर साड़ी और कस्टम ज्वैलरी से सजी हुई थीं. 

दोनों की मुलाकात इस सेट पर हुई थी
दीपिका और रणवीर सिंह की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर हुई थी. साल 2018 के नवंबर में शादी करने से पहले उन्होंने पांच साल तक डेट किया. माता-पिता बनने के बारे में पूछे जाने पर दीपिका के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उन्होंने वोग से कहा, "बिल्कुल. रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे."

रणवीर सिंह ने क्या कहा?
उन्होंने आगे कहा, "जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं, मेरी चाची, चाचा, पारिवारिक दोस्त, वे हमेशा उल्लेख करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदला हूं. यह हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है. इस उद्योग में, यह आसान है प्रसिद्धि और पैसे से दूर हो जाना, लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार नहीं करता है. मैं पहले एक बेटी और एक बहन हूं. मैं नहीं चाहती कि इसमें बदलाव हो, मेरा परिवार मुझे जमीन से जुड़ा रखता है और रणवीर और मैं उम्मीद करते हैं कि मैं इसे विकसित करूंगा हमारे बच्चों में भी वही मूल्य हैं.”

एक्ट्रेस इन फिल्मों में आईं थी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका आखिरी बार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'जवान' में नजर आई थीं. वह अगली बार रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी. वह रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर सहित दूसरे लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. 

Trending news