Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने पत्नी से किया खतरनाक मजाक!
Advertisement

Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने पत्नी से किया खतरनाक मजाक!

अक्षय कुमार ने अपनी स्टार वाइफ ट्विंकल खन्ना बर्थडे विश  किया, और एक्टर ने अपनी पत्नी का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

Twinkle Khanna Birthday: ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर अक्षय कुमार  ने पत्नी से किया खतरनाक मजाक!

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना आज यानी 29 दिसंबर को अपना 50वां जन्मदिन माना रही हैं. ट्विंकल के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें अक्षय कुमार अपने फैमिली के साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर फैमिली के साथ अंडर वॉटर एडवेंचर किया है, लेकिन सभी की नजर अक्षय कुमार के पोस्ट पर हैं. अक्षय का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्विंकल खन्ना बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर  जो पोस्ट किया है, उसमें सबसे पहले ट्विंकल की एक खूबसूरत सी फोटो सामने आती है, जिसपर  लिखा होता है-मैंने सोचा मैंने इनसे शादी की है. लेकिन असल में मैंने इनसे शादी की, उसके बाद ट्विंकल खन्ना की एक प्यारी सी वीडियो सामने आती है. वीडियो में ट्विंकल 'हल्क' के पुतले के नीचे खड़ी नजर आती हैं, और पंजाबी में कहती हैं- ये है पुतला और अपनी तरफ इशारा करते हुए कहती हैं ये है असली हल्क.
अक्षय कुमार के पोस्ट पर यूजर कर रहे है, कमेंट
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "हाहाहा प्यारी इच्छा."वहीं दूसरे यूजर ने लिखा "यह प्यारा है हे भगवान."वहीं ट्विंकल खन्ना कि भतीजी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नाओमिका ने अपनी मांसी के साथ कई तस्वीरें शेयर की.पहली तस्वीर में ट्विंकल अपने बेटे आरव, अपनी बहन रिंकी और नाओमिका के साथ बचपन के दिनों की तस्वीरें लेती नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मांसी, मैं तुमसे प्यार करती हूं."अगली तस्वीर में ट्विंकल और रिंकी को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता हैं.

अक्षय कुमार ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई थी. बता दें अक्षय और ट्विंकल की शादी को 23 साल हो चुके हैं.  इस शादी से कपल के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं.  अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे,उसके बाद 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' में नजर आए जो पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई.

Trending news