'कॉफी विद करण' में क्यों नहीं गईं तापसी पन्नू? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1293495

'कॉफी विद करण' में क्यों नहीं गईं तापसी पन्नू? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karana) काफी पॉपुलर शो है. इस शो का 7वां सीज़न भी आ चुका है. शो पर अक्सर बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स को अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखा जाता है. अब करण ने अपने शो में साउथ के स्टार्स को भी बुलाना शुरू कर दिया है.

'कॉफी विद करण' में क्यों नहीं गईं तापसी पन्नू? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karana) काफी पॉपुलर शो है. इस शो का 7वां सीज़न भी आ चुका है. शो पर अक्सर बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स को अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखा जाता है. अब करण ने अपने शो में साउथ के स्टार्स को भी बुलाना शुरू कर दिया है. लेकिन तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) को इस शो पर अब तक आपने नहीं देखा होगा. ऐसे में तापसी ने खुद अपनी गैर मौजूदगी की वजह बताई है. आइए जानते है कि तापसी पन्नू इस पर क्या कहा है ?

'सेक्स लाइफ की वजह से नहीं जाती'
मीडिया द्वारा जब तापसी से पूछा गया कि आप कॉफी विद करण में अब तक क्यों नहीं दिखी ? इसके जवाब में तापसी बोलीं कि- 'मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि मुझे करण के शो में बुलाया जाए". तापसी के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर तापसी की तारीफे शुरू हो गईं. फैंस का कहना है कि तापसी ने बिल्कुल सही बात कही है. सोशल मीडिया पर तापसी का ये जवाब खूब वायरल हो रहा है, ऐसे में फैंस तापसी के बेबाक अंदाज़ के दीवाने हो गए. फैंस का कहना है कि इस बार भी तापसी ने इस बात का जवाब काफी चतुराई से दिया है, क्योंकि तापसी को पहले से ही बोल्ड और बेबाक हिरोइन के तौर पर जाना जाता है.

सुहागरात की होती हैं बातें
दरअसल करण जौहर के शो में इन दिनों सेक्स के बारे में काफी बातें हो रही हैं. पिछले एपिसोड में करीना कपूर से शो पर बच्चे पैदा होने के बाद सेक्स लाइफ के बारे में पूछा गया था. वहीं विजय देवरकोंडा से थ्रीसम और उनकी सेक्स लाइफ के बारे में भी पूछा था. इसके आलिया भट्ट से उनकी सुहागरात को लेकर सवाल किया था. 

यह भी पढ़ें ; कॉमनवेल्थ में मेडल जीतकर दिनेश कार्तिक की पत्नी ने बढ़ाई देश की शान, क्या बोले क्रिकेटर

इस फिल्म में दिखेंगी तापसी
तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'दोबारा' (dobaaraa) में नज़र आने वाली हैं. तापसी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिज़ी है. फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप हैं. तापसी पन्नू (Tapsee Pannu)  अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं. इससे पहले तापसी और अनुराग को फिल्म 'मनमर्ज़ियां' (Manmarziyaan) में साथ देखा गया था. फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त 2022 थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news