Madhavi Latha: BJP उमीदवार ने वोट डालने से पहले मुस्लिम औरतों के हटाए हिजाब!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2246413

Madhavi Latha: BJP उमीदवार ने वोट डालने से पहले मुस्लिम औरतों के हटाए हिजाब!

Hyderabad News: हैदराबाद से चुनावी मैदान में उतरी माध्वी लता पर बड़ा इल्जाम लगा है. उन पर इल्जाम है कि उन्होंने मुस्लिम औरतों का हिजाब हटा कर उनकी जांच की.

Madhavi Latha:  BJP उमीदवार ने वोट डालने से पहले मुस्लिम औरतों के हटाए हिजाब!

Hyderabad Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग हो रही है. इस चरण में हैदराबाद लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहा है. यहां से भाजपा ने माधवी लता को अपना उम्मीदवार बनाया है. इल्जाम है कि माध्वी लता हैदराबाद में कई बूथों पर पहुंचीं और उन्होंने मुस्लिम औरतों के हिजाब हटा कर उनका चेहरा देखा. उन्होंने कई औरतों से उनके वोटर कार्ट और आधार कार्ड चेक किए हैं. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

माध्वी लता के द्वारा औरतों के चेकिंग को लेकर एक यूजर ने पूछा है कि क्या माध्वी लता निर्वाचन अधिकारी हैं जो वह लोगों के डाक्यूमेंट चेक कर रही हैं. सोशल मीडिया पर कई यूजर ने माध्वी लता के द्वारा मुस्लिम महिलाओं को चेक करने पर नाराजगी जताई है.

ओवैसी परिवार के कब्जे वाली हैदराबाद सीट से भाजपा के ओर से मैदान में उतरी महिला प्रत्याशी माधवी लता ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में अपने मताधिकार का उपयोग किया. वोट डालने के बाद वह सोशल मीडिया पर लोगों से वोट डालने की अपील करती नजर आईं. भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता ने हैदराबाद लोकसभा के सभी वोटरों से अपील करते हुए कहा, "हैदराबाद लोकसभा के सभी वोटरों से मेरी अपील है कि आप सभी अपना अमूल्य वोट डालिये और लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लीजिए. अबकी बार हमें घरों से निकलना ही पड़ेगा. किसी भी हालत में अपने मताधिकार का उपयोग करना ही होगा. उन्होंने कहा कि नहीं तो 40 सालों से जो जुल्म हम पर हो रहा है, वह कभी भी खत्म नहीं होगा."

माधवी ने लोगों से साफ तौर पर कहा कि अगर किसी भी बूथ में कोई दिक्कत आ रही है तो हमें बताएं, हम वहां आएंगे. उन्होंने कहा कि हमें जीत का परचम लहराना ही है. माधवी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के साथ ही हिंदुत्व के लिए अक्सर बोलती हुई नजर आती हैं. वह विरिंची हॉस्पिटल की चेयरपर्सन होने के अलावा भरतनाट्यम डांसर भी हैं. वह कई ट्रस्ट और संस्थाओं के साथ भी जुड़ी हुई हैं. भाजपा ने पहली बार हैदराबाद से किसी महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है. फिलहाल इस सीट पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सांसद हैं.

Trending news