हिंदू औरत की मदद करने के लिए मंदिर में घुसा मुस्लिम शख्स, लोगों ने कर दी पिटाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1876263

हिंदू औरत की मदद करने के लिए मंदिर में घुसा मुस्लिम शख्स, लोगों ने कर दी पिटाई

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक औरत को ढूंढने के लिए एक मुस्लिम शख्स मंदिर में घुसा, इस पर वहां मौजूद 4 लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. शख्स पड़ोसी हिंदू औरत की मदद कर रहा था.

हिंदू औरत की मदद करने के लिए मंदिर में घुसा मुस्लिम शख्स, लोगों ने कर दी पिटाई

UP News: उत्तर प्रदेश के जिला बरेली में शुक्रवार को एक मंदिर अहाते में जाने पर चार लोगों ने 25 साल के एक मुस्लिम शख्स की कथित तौर पर पिटाई कर दी. पुलिस के मुताबिक पीड़ित ईशान, 35 साल की पड़ोसी गुड़िया की तलाश करने के लिए मंदिर के पास गया, जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहस के बाद घर छोड़ कर चली गई थी. उनके साथ गुड़िया की बहन रश्मि भी थीं.

पुलिस के मतुाबिक जब हमलावर मौके पर पहुंचे, तो रश्मि और ईशान गुड़िया को घर लौटने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे. गुड़िया नाम की औरत किसी वजह से अपना घर छोड़कर भाग गई थी. पह मंदिर परिसर में छिप गई थी.

किला पुलिस स्टेशन के पुलिस अफसर ने बताया कि हमलावरों को ईशान पर शक हुआ और वे उससे पहचान पत्र के बारे में पूछताछ करने लगे. इसके बाद उन्होंने ईशान को पीटना शुरू कर दिया. गुड़िया और रश्मि ने हमलावरों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे सुनने को तैयार नहीं थे. इसके बाद आस-पास के लोगों ने दखल दिया तब मामला शांत हुआ.

शनिवार को घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित की तलाश शुरू की और उसे ढूंढ निकाला. हालांकि ईशान ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन पुलिस ने कहा कि उन्होंने मुल्जिमों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और चार में से दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

कुमार ने कहा ईशान को चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया. इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में चार लोग ईशान को पीटते नजर आ रहे हैं. हमने चारों की पहचान की और उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान अमन सक्सेना और हिमांशु टंडन के बतौर हुई है, दोनों की उम्र 20 साल के आसपास है. दो और हमलावरों का पता लगाने की कोशिश जारी है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज क रलिया है.

पुलिस ने बताया कि गुड़िया शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. वह हाल ही में अपने माता-पिता के पास रहने आई थी. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह, अपने परिवार के सदस्यों के साथ तीखी बहस के बाद, वह घर से निकल गई और जब वह शाम तक घर नहीं लौटी, तो उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

परिवार के सदस्यों ने गुड़िया के बारे में जानकारी लेने के लिए अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से राब्ता किया. पुलिस ने कहा कि शाम को, रश्मि ने ईशान से उसकी बहन को ढूंढने में मदद करने का अनुरोध किया. 

पुलिस ने कहा “जब वे मंदिर के सामने से गुजर रहे थे, तो रश्मि ने ईशान से उसकी बहन को वहां (मंदिर) में पता करने को कहा. जब ईशान और रश्मि मंदिर परिसर में दाखिल हुए, तो उन्होंने गुड़िया को अंदर बैठा पाया.”

Trending news