BJP नेता नवनीत राणा ने कहा, "अच्छा है ओवैसी ने छोटे को काबू में रखा है, वरना हर गली में घूम रहे हैं राम भक्त"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2243403

BJP नेता नवनीत राणा ने कहा, "अच्छा है ओवैसी ने छोटे को काबू में रखा है, वरना हर गली में घूम रहे हैं राम भक्त"

Navneet Rana Comment on Owaisi: भाजपा नेता ने नवनीत राणा ने AIMIM चीफ पर जबानी हमला बोला है. उनका कहना है कि अगर 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा ली जाए तो पता नहीं चलेगा कि ओवैसी बंधु कहा चले गए.

BJP नेता नवनीत राणा ने कहा, "अच्छा है ओवैसी ने छोटे को काबू में रखा है, वरना हर गली में घूम रहे हैं राम भक्त"

Navneet Rana Comment on Owaisi: भाजपा नेता नवनीत राणा ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि "राम भक्त" (भगवान राम के भक्त) हर गली में घूम रहे हैं. अपने भाई को 'तोपची' बताने वाली ओवैसी के बयान पर रिएक्शन देते हुए राणा ने कहा कि ऐसी 'तोपें' उनके घर के बाहर सजावट के लिए रखी गई थीं. राणा ने कहा कि वह सैनिक की बेटी हैं. उन्होंने कहा कि "हम सजावट के लिए तोपें बाहर रखते हैं... ओवैसी कहते हैं कि उन्होंने अपने भाई को नियंत्रण में रखा है. यह अच्छा है, अन्यथा राम भक्त और मोदी जी के शेर देश की हर गली में घूम रहे हैं." मैं जल्द ही हैदराबाद आ रही हूं.

तोप की तरह है अकबरुद्दीन
राणा का रिएक्शन मोगलपुरा में एक रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान के एक दिन बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका छोटा भाई अकबरुद्दीन एक तोप की तरह था, जिसे उन्होंने काफी प्रयासों के बाद नियंत्रित किया है. असदुद्दीन ने कहा कि "मैंने छोटे भाई (अकबरुद्दीन) को रोक दिया है. आप नहीं जानते कि छोटे कौन है. वह एक कैनन है. सालार का बेटा. आप क्या चाहते हैं? क्या मुझे छूट देना चाहिए?"

लापता होंगे ओवैसी बंधु
राणा ने यह बयानबाजी तब की जब वह भाजपा की हैदराबाद लोकसभा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार पर आईं. उन्होंने कहा कि "15 सेकंड" के लिए अगर पुलिस की ड्यूटी हटा दी जाए तो पता नहीं चलेगा कि ओवैसी बंधु कहां से आए थे और कहां चले गए. भाजपा नेता AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के 2013 के एक विवादास्पद भाषण का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस को हटा दिया जाए तो देश में "हिंदू-मुस्लिम अनुपात" को संतुलित करने में उन्हें केवल "15 मिनट" लगेंगे.

15 सेकंड के लिए पुलिस हटाओ
नवनीत राणा ने कहा कि "छोटा भाई कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटाओ, फिर हम उन्हें दिखाएंगे कि हम क्या कर सकते हैं. मैं उनसे कहना चाहती हूं: प्यारे छोटे भाई, 15 सेकंड पुलिस हटा लो, दोनों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर को गए.

पीएम मोदी पर टिप्पणी
राणा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से उन्हें "15 सेकंड" के बजाय "एक घंटा" देने के लिए कहा और जोर देकर कहा कि वह भाजपा नेता से "डरे हुए" नहीं हैं. ओवैसी ने कहा, "मैं पीएम मोदी से कह रहा हूं कि आप 15 सेकंड दीजिए. 15 सेकंड नहीं, बल्कि एक घंटा दीजिए. हम डरने वाले नहीं हैं, हम यह भी देखना चाहते हैं कि आपमें कितनी इंसानियत बची है."

Trending news