आतंकी हमलों से दहला पाकिस्तान; दो बच्चों समेत 5 दहशतगर्दों की मौत
Advertisement

आतंकी हमलों से दहला पाकिस्तान; दो बच्चों समेत 5 दहशतगर्दों की मौत

Pakistan News: डॉन न्यूज ने आईएसपीआर के हवाले से बताया कि आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया गया. 

आतंकी हमलों से दहला पाकिस्तान; दो बच्चों समेत 5 दहशतगर्दों की मौत

Pakistan News: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के मशकई इलाके में एक सुरक्षा अभियान में कम से कम 5 आतंकवादी मारे गए. स्थानीय मीडिया में ये जानकारी दी गई है. सेना की मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने कहा कि 30 दिसंबर को सुरक्षा बलों के ऑपरेशन में पांच आतंकवादी मारे गए. ये ऑपरेशन खुफिया जानकारी के आधार पर चलाया गया था.

डॉन न्यूज ने आईएसपीआर के हवाले से बताया कि आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया और हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया गया. पिछले साल प्रतिबंधित संगठन तहरीक-ए तालिबान पाकिस्तान और पाकिस्तान सरकार के बीच संघर्ष विराम समाप्त करने के बाद देश में हाल के महीनों में आतंकवादी गतिविधियों में वृद्धि देखी गई है. 

इस बीच पाकिस्तान बलूचिस्तान प्रांत के एक पुलिस स्टेशन के पास रिमोट-कंट्रोल बम हुआ है. जिसमें 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 30 दिसंबर को बलूचिस्तान के बोलान जिले में सड़क किनारे हुए बम विस्फोट में 10 और 12 साल की उम्र के दो बच्चों की मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों की पहचान बाबर (10 वर्षीय)  और 12 वर्षीय अहमद जान के रूप में हुई है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "बम जेल रोड पर पुलिस स्टेशन के ठीक पीछे एक गाड़ी के नीचे छिपाया गया था, अभी तक किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. धमाका इतना तेज था कि इसकी वजह से आसपास की इमारतों की खिड़कियों के शीशे टूट गए." 

Salaam TV Live TV

Trending news