Lakhisarai Accident: बिहार के लखीसराय में भयानक हादसा! ट्रक-टेम्पो की टक्कर में लोगों की मौत
Advertisement

Lakhisarai Accident: बिहार के लखीसराय में भयानक हादसा! ट्रक-टेम्पो की टक्कर में लोगों की मौत

Lakhisarai Accident: बिहार के लखीसराय में भयानक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 9 लोगों के मारे जाने की खबर है. हादसा ट्रक से हुआ. ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

Lakhisarai Accident: बिहार के लखीसराय में भयानक हादसा! ट्रक-टेम्पो की टक्कर में लोगों की मौत

Lakhisarai Accident: बिहार के लखीसराय में बुधवार तड़के एक ट्रक और टेम्पो की आमने-सामने की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग के किनारे बिहरौरा गांव में हुई. पुलिस ने बताया कि टेम्पो विपरीत दिशा से आ रहा था और उसमें 15 यात्री सवार थे. मृतकों की शिनाख्त वीर पासवान, विकास कुमार, विजय कुमार, दिबाना पासवान, अमित कुमार, मोनू कुमार, किशन कुमार और मनोज गोस्वामी के रूप में की गई है. इनमें से अधिकतर लोग मुंगेर से थे. 

ट्रक ड्राइवर फरार
लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि यह दुर्घटना लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर तड़के तीन बजे के आसपास हुई, जिसमे नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया.’’ उन्होंने बताया कि ये लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई. ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक ने कहा ‘‘ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है और जांच की जा रही है.’’

 

ल्ली में हिट एंड रन केस
बीते रोज दक्षिण पश्चिम दिल्ली के आरके पुरम इलाके में हिट-एंड-रन के एक कथित मामले में 55 साल एक महिला की मौत हो गई और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान सुमित्रा के बतौर हुई. घटना के ताल्लुक से ऑटोरिक्शा चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीना ने बताया कि महिला की बेटी ने पुलिस को सूचित किया कि यह घटना तब हुई जब वे मोती बाग फ्लाईओवर के पास रिंग रोड पार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और भाग गया.

इस खबर को हम लगातार अपडेट कर रहे हैं.

Trending news