यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा; एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई मौत
Advertisement

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा; एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई मौत

Noida Horrific Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है. 20 अक्टूबर की रात करीब 1 बजे एक अज्ञात वाहन ने ईको वैन को टक्कर मार दी, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. 

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा; एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई मौत

Noida Horrific Accident: ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है. 20 अक्टूबर की रात करीब 1 बजे एक अज्ञात वाहन ने ईको वैन को टक्कर मार दी, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  यह घटना रबूपुरा थाना इलाके की बताई जा रही है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार (21 अक्टूबर) रात लगभग 1 बजे नोएडा से जेवर की तरफ यमुना एक्सप्रेसवे पर जीरो पॉइंट से 25 किलोमीटर के पास एक अज्ञात गाड़ी ने ईको वैन को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर के वजह से इको वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें 8 लोग सवार थे. इनमें से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 बच्चे घायल हो गए हैं. उनको जेवर के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इको वैन में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. इनमें साउथ दिल्ली के थाना कालिंदी कुंज इलाके के मदनपुर खादर स्थित जेजे कॉलोनी निवासी उपेंद्र (38), उसका भाई विजेंद्र (36), बिजेंद्र की पत्नी कांति देवी (30), बिजेंद्र की बेटी ज्योति (12) और सुरेश (45) की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है. जबकि हादसे में उपेन्द्र का बेटा सूरज (16), बिजेंद्र का बेटा आयुष (8) और बिजेंद्र का बेटा आर्यन (10) गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वालों  की बॉडी का पंचायत नामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. सूचना पर पहुंची रघुपुरा पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को कैलाश अस्पताल पहुंचाया, जहां तीनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक हादसे में शिकार सभी लोग दिल्ली से झारखंड जा रहे थे. 

Zee Salaam

Trending news