Aam Chunav 2024: 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी BJP, खड़गे ने अमेठी में की बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2118888

Aam Chunav 2024: 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी BJP, खड़गे ने अमेठी में की बड़ी भविष्यवाणी

Aam Chunav 2024: आम चुनाव करीब आने लगे हैं. ऐसे में कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. खड़गे का मानना है कि इस चुनाव में बीजेपी 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी. जानें पूरी डिटेल

Aam Chunav 2024: 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी BJP, खड़गे ने अमेठी में की बड़ी भविष्यवाणी

Aam Chunav 2024: आने वाले दिनों में आम चुनाव होने हैं. ऐसे में पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और लीडरान के अलग-अलग बयानात सामने आ रहे हैं. आप कांग्रेस प्रेसिडेंट का बयान आया है. उन्होंने बीजेपी के लोक सभा चुनाव में सीट जीतने को लेकर बड़ा प्रिडिक्शन किया है. मल्लिकार्जुन खड़गे ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय जनता पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव हार जाएगी. उन्होंने अमेठी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 400 सीटों की योजना पूरी नहीं होगी.

100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी बीजेपी

खड़गे ने दावा किया बीजेपी लोक सभा चुनाव में 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी और उसे पावर से बाहर फेंक दिया जाएगा. सोमवार को हुई रैली में खड़गे ने कहा,"हालांकि भाजपा का दावा है कि उसे 400 से अधिक सीटें मिलेंगी, लेकिन वह 100 सीटों को पार नहीं कर पाएगी. अबकी बार, सत्ता से बाहर (इस बार, वे सत्ता से बेदखल हो जाएंगे)." मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बीजेपी अमेठी और रायबरेली के लोगों में दुश्मनी का बीज बोने की साजिश कर रही है, जहां से कांग्रेस कई बार चुनाव जीत चुकी है.

अमेठी और रायबरेली में नहीं करना चाहती बीजेपी काम

उन्होंने कहा, "कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान, अमेठी में करोड़ों रुपये की परियोजनाएं को अप्रूवल मिला, लेकिन उनमें से अधिकांश लंबित रहीं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि परियोजनाएं अभी भी अधूरी क्यों हैं. वे अमेठी और रायबरेली के लिए काम नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने उन परियोजनाओं को खत्म कर दिया है जो अधूरी थीं." उन्होंने कहा, "भाजपा रायबरेली और अमेठी के लोगों के साथ दुश्मनी पैदा करने की साजिश कर रही है."

उन्होंने आगे कहा,"मोदीजी (पीएम नरेंद्र मोदी) यहां आएंगे और कांग्रेस पार्टी पर परियोजनाओं को रोकने का आरोप लगाएंगे. मुझे बताएं कि आप अब क्या कर रहे हैं. जनता इसका करारा जवाब देगी." 2019 के लोकसभा चुनाव तक अमेठी कांग्रेस पार्टी का गढ़ था, जब बीजेपी की स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराया था. खड़गे ने कहा कि अमेठी के लोगों का गांधी परिवार से एक गहरा ताल्लुक है. यह वह जमीन है जहां राजीव गांधी जी, सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी ने कड़ी मेहनत की है.

Trending news