Air India Mass Sick Leave: AI की एक साथ 70 फ्लाइट्स रद्द; वजह जानकर नहीं होगा भरोसा!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2239178

Air India Mass Sick Leave: AI की एक साथ 70 फ्लाइट्स रद्द; वजह जानकर नहीं होगा भरोसा!

Air India Express Flight Cancelled: एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 फ्लाइट्स को कैंसिल कर दिया गया है. रिपोर्ट्स  के मुताबिक एयरलाइंस के सीनियर कर्मचारियों ने आखिरी मिनट पर सिक लीव ले ली.

Air India Mass Sick Leave: AI की एक साथ 70 फ्लाइट्स रद्द; वजह जानकर नहीं होगा भरोसा!

Air India Express Flight Cancelled: एएनआई समाचार एजेंसी ने विमानन सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि सीनियर चालक दल के सदस्यों के "सामूहिक बीमार अवकाश" पर जाने के बाद 70 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और घरेलू एयर इंडिया एक्सप्रेस उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. कैंसिलेशन मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक हुआ है. इस मामले की जांच सिविल एवियेशन अथॉरिटी के जरिए की जा रही है. 

एयरलाइन ने जारी किया स्टेटमेंट

एयरलाइन ने इस मुद्दे को स्वीकार करते हुए एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है, "हमारे केबिन क्रू के एक सेक्शन ने कल रात से आखिरी मिनट में बीमार होने की जानकारी दी है, जिसकी वजह से उड़ान में देरी हुई और रद्द कर दी गई. हालांकि हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए क्रू के साथ बातचीत कर रहे हैं." 

एयरलाइन ने आगे स्टेटमेंट में कहा, "हमारी टीमें इस मुद्दे को सक्रिय रूप से संबोधित कर रही हैं ताकि किसी भी वजह से हमारे मेहमानों को होने वाली किसी भी असुविधा को कम किया जा सके. हम इस अप्रत्याशित व्यवधान के लिए अपने मेहमानों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं."

पैसेंजर्स को दिया जाएगा पूर फंड

फ्लाइट कैंसिलेशन से प्रभावित मुसाफिरों को पूरा रिफंड या अपनी उड़ानों को किसी अन्य तारीख के लिए पुनर्निर्धारित करने का विकल्प दिया जाएगा. एयर इंडिया एक्सप्रेस ने लोगों से गुजारिश की है कि वे हवाईअड्डे पर जाने से पहले यह जांच लें कि उनकी उड़ान प्रभावित हुई है या नहीं.

 

Trending news