स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले पर पहली बार बोले CM केजरीवाल, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2259342

स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले पर पहली बार बोले CM केजरीवाल, कही ये बड़ी बात

Arvind Kejriwal on Swati Maliwal: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मामले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले पर पहली बार बोले CM केजरीवाल, कही ये बड़ी बात

Arvind Kejriwal on Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मामले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है. सीएम केजरीवाल ने कहा, "मैं चाहता हूं कि स्वाति मालीवाल कथित मारपीट मामले में निष्पक्ष जांच हो और इंसाफ मिले." 

केजरीवाल ने क्या कहा?
न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी. न्याय मिलना चाहिए. मामले के दो वर्जन हैं. पुलिस को दोनों वर्जन की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और न्याय होना चाहिए." 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का इल्जाम है, "जब वह 13 मई को सीएम से मिलने उनके आवास पर गई थीं, तो अरविंद केजरीवाले के पीए विभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया है और फिलहाल वो पांच दिनों की पुलिस हिरासत में हैं. इसके साथ ही मालीवाल ने इल्जाम लगाया था कि पार्टी में हर किसी पर दबाव है कि उनको बदनाम किया जाए. 

दिल्ली पुलिस विभव को ले गई है मुंबई
वहीं, दिल्ली पुलिस ने इस केस के सिलसिले में सबूत जुटाने के लिए मुंबई ले गई है. जहां, उनके फोन से डेटा को रिकवरी किया जाएगा. जिसे विभव कुमार ने गिरफ्तारी से पहले कथित तौर पर सबूत मिटाने के लिए फोन को फॉर्मेट कर दिया था. दिल्ली पुलिस को शक है कि उन्होंने अपने डेटा दूसरे किसी के फोन में ट्रांसफर करने के बाद फोन को फॉर्मेट कर दिया है. वहीं, विभव कुमार के पास से जब्त किए गए, लैपटौप के साथ-साथ सीएम आवास की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. 

Trending news