Bihar News: भोजपुर जिले में भीषण सड़क हादसा; चार लोगों की मौत, CM ने जताया शोक
Advertisement

Bihar News: भोजपुर जिले में भीषण सड़क हादसा; चार लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

Bhojpur Road Accident: भोजपुर जिले में पीरो थाना इलाके के तिवारी डीह गांव के पास शुक्रवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Bihar News: भोजपुर जिले में भीषण सड़क हादसा; चार लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

Bhojpur Road Accident: बिहार में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां, भोजपुर जिले में पीरो थाना इलाके के तिवारी डीह गांव के पास शुक्रवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हादसे में लोगों की हुई मौत को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा है, ‘‘यह घटना अत्यंत दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं.’’

सीएम ने जल्द स्वस्थ होने कामना की
उन्होंने इस दुर्घटना में जख्मी अफराद की जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

पीरो अनुमंडल पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?
पीरो अनुमंडल पुलिस अधिकारी राहुल कुमार सिंह ने बताया कि यह हादसा दो मोटरसाइकिल और एक ट्रक के आपस में टकरा जाने की वजह से हुई. उन्होंने बताया कि एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और यह मोटरसाइकिल एक दूसरे मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिससे चार लोगों की जान चली गई.

दो बाइक पर 6 लोग थे सवार
अधिकारी के मुताबिक, एक मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार थे और दूसरे पर दो लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल दो लोगों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.

झारखंड में पांच लोगों की मौत
वहीं, झारखंड के लोहरदगा जिले में कुड़ू के पास शुक्रवार रात बारातियों से भरी बस और हाइवा ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई.  इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं. गंभीर रूप से घायल करीब एक दर्जन लोगों को इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया है.

Trending news