भाजपा ने मालीवाल को 'ब्लैकमेल' करके केजरीवाल के खिलाफ साजिश में शामिल किया- आतिशी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2253088

भाजपा ने मालीवाल को 'ब्लैकमेल' करके केजरीवाल के खिलाफ साजिश में शामिल किया- आतिशी

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी ने शनिवार को दावा किया कि उनकी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अवैध भर्ती मामले में गिरफ्तारी का सामना कर रही हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने 'ब्लैकमेल' करके मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ साजिश का हिस्सा बनाया है.  मालीवाल ने अरवि

भाजपा ने मालीवाल को 'ब्लैकमेल' करके केजरीवाल के खिलाफ साजिश में शामिल किया- आतिशी

Atishi Blame Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी ने शनिवार को दावा किया कि उनकी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अवैध भर्ती मामले में गिरफ्तारी का सामना कर रही हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने 'ब्लैकमेल' करके मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ साजिश का हिस्सा बनाया है.  मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने 'पीटीआई' से बातचीत में आरोप लगाया कि स्वाति मालीवाल सोमवार को मिलने का समय लिये बिना मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर पहुंचीं. आतिशी ने कहा, "वह अंदर क्यों प्रवेश कर गईं? वह मिलने का समय लिये बिना मुख्यमंत्री के आवास पर क्यों पहुंचीं? उस दिन अरविंद केजरीवाल व्यस्त थे और उनसे नहीं मिले. अगर वह उस दिन उनसे मिले होते, तो विभव कुमार के खिलाफ लगाए गए आरोप केजरीवाल के खिलाफ लगाए जा सकते थे" उन्होंने कहा कि मालीवाल को भाजपा ने इस 'साजिश' का चेहरा बनाया है. उन्होंने कहा,"भाजपा का एक पैटर्न है. पहले वे मामले दर्ज कराते हैं और फिर नेताओं को जेल भेजने की धमकी देते हैं." 

स्वाति मालीवाल भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा दर्ज अवैध भर्ती मामले में आरोपों का सामना कर रही हैं. मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और इस स्थिति में उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है." आप नेता ने आरोप लगाया, "भाजपा ने मालीवाल को 'ब्लैकमेल' किया और उन्हें इस साजिश का चेहरा बनाया" आप सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि विभव कुमार ने सोमवार को केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की लेकिन पार्टी ने आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया था. दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मालीवाल पर कथित हमले के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की और कुमार को आरोपी बनाया. 

आतिशी ने कहा कि अगर दिल्ली पुलिस निष्पक्ष है तो उसे मालीवाल के खिलाफ कुमार की शिकायत पर भी प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए. उन्होंने कहा, "क्या दिल्ली पुलिस मालीवाल के खिलाफ अनाधिकार प्रवेश, सुरक्षा के उल्लंघन और एक सरकारी कर्मचारी को उसके कर्तव्य के पालन से रोकने का मामला दर्ज करेगी? अगर दिल्ली पुलिस निष्पक्ष है, तो उसे विभव की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए. क्या वह विभव कुमार की शिकायत पर उसी तरह से कार्रवाई करेगी जिस तरह से मालीवाल की शिकायत पर की गई?. आतिशी ने कहा कि मालीवाल के कॉल रिकॉर्ड की जांच और विश्लेषण किया जाना चाहिए. यह देखने के लिए कि वह किन-किन भाजपा नेताओं के संपर्क में थीं. घटना की जांच के तहत दिल्ली पुलिस शुक्रवार को अपराध के दृश्य का नाट्यरूपांतरण करने के लिए मालीवाल को केजरीवाल के आवास पर ले गई. तीस हजारी अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने उनका बयान भी दर्ज किया गया.

 

 

 

Trending news