राहुल गांधी पर ऐश्वर्या राय का अपमान करने का इल्जाम; अब भड़की भाजपा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2122747

राहुल गांधी पर ऐश्वर्या राय का अपमान करने का इल्जाम; अब भड़की भाजपा

Aishwarya Rai: राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर बयानबाजी की. अब भाजपा ने इसके खिलाफ बयान दिया है.

 

राहुल गांधी पर ऐश्वर्या राय का अपमान करने का इल्जाम; अब भड़की भाजपा

Aishwarya Rai: भाजपा ने राहुल गांधी पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा एश्वर्या राय बच्चन का अपमान किया है. भाजपा ने ऐश्वर्या पर बयानबाजी के लिए राहुल के बयानबाजी की आलोचना की. भाजपा ने दावा किया कि राहुल गांधी कामयाब औरतों के खिलाफ खतरनाक बयानबाजी की है.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में दिया बयान
यह विवाद उत्तर प्रदेश में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान गांधी की हालिया बयानबाजी से पैदा हुआ. गांधी ने पिछले महीने अयोध्या में राम मंदिर में आयोजित 'प्राण प्रतिष्ठा' कार्यक्रम की खास तौर से आलोचना करते हुए भाजपा पर कटाक्ष किया. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि भव्य अभिषेक समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों और अरबपतियों ने भाग लिया, लेकिन ओबीसी, दलित या आदिवासी समुदाय से किसी ने भी भाग नहीं लिया, जो देश की आबादी का 73 प्रतिशत है.

भाजपा ने राहुल की आलोचना की
राहुल का कहना था कि उद्घाटन समारोह में अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने हिस्सा लिया, ऐश्वर्या राय बच्चन उनके साथ अयोध्या नहीं गईं और न ही वह प्रोग्राम में मौजूद थीं. भाजपा की कर्नाटक राज्य इकाई ने एक बयान में कहा, "भारतीयों की तरफ से लगातार अस्वीकार किए जाने से निराश होकर राहुल गांधी ऐश्वर्या राय को अपमानित करने के नए स्तर तक गिर गए हैं." जीरो कामयाबी के साथ चौथी पीढ़ी का राजवंश अब ऐश्वर्या राय के खिलाफ अपशब्दों का सहारा ले रहा है, जिन्होंने राहुल गांधी के पूरे परिवार की तुलना में भारत को अधिक गौरव दिलाया है."

भाजपा ने साझा की क्लिप
भाजपा ने गांधी की तरफ से अपने भाषणों में अभिनेत्री का उल्लेख करने के कई उदाहरणों की क्लिप साझा कीं. भाजपा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की भी आलोचना की, उनसे पूछा कि जब  गांधी ने "कन्नडिगा साथी" का अपमान किया तो वह चुप क्यों रहे.

सिद्धारमैया पर कसा तंज
भाजपा ने सिद्धारमैया से पूछा "चूंकि आपका बॉस एक साथी कन्नडिगा का अपमान करना जारी रखता है, क्या आप अपने कथित कन्नड़ गौरव को बरकरार रखेंगे और इस तरह के अपमान के खिलाफ बोलेंगे, या आप अपनी सीएम कुर्सी की रक्षा के लिए चुप रहेंगे?"

Trending news