Palamu Bomb Blast: झारखण्ड के पलामू में विस्फोट तीन बच्चे समेत 4 की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2245347

Palamu Bomb Blast: झारखण्ड के पलामू में विस्फोट तीन बच्चे समेत 4 की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Palamu Bomb Blast: पलामू जिले में बम विस्फोट होने तीन बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. यह विस्फोट मनातू थाना क्षेत्र के नौडीहा में कबाड़ी काटने के दौरान हुआ है. इस घटना तीन बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

Palamu Bomb Blast: झारखण्ड के पलामू में विस्फोट तीन बच्चे समेत 4 की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Palamu Bomb Blast: पलामू जिले में बम विस्फोट होने तीन बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. यह विस्फोट मनातू थाना क्षेत्र के नौडीहा में कबाड़ी काटने के दौरान हुआ है. इस घटना तीन बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जिनका इलाज एनएमसीएच मेदिनीनगर में किया जा रहा है. हादसे की खबर मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. 

बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार शाम करीब 5 बजे हुई है. वहीं, इस घटना की पुष्टि पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने की है. एसपी ने बताया कि कबाड़ी में विस्फोट की घटना हुई है, ज्यादा जानकारी के लिए पुलिस मौके तके लिए रवाना कर दी गई है. मामले  की छानबीन की जा रही है.  

  उन्होंने कहा,  "घटना में तीन नाबालिगों समेत चार लोगों की मौत हो गई. हम बम विस्फोट की संभावना सहित हर पहलू से घटना की जांच कर रहे हैं"

वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि मनातू थाना क्षेत्र के रहेया नौडीहा में छोटू नाम का व्यक्ति कबाड़ी का कारोबार करता है. वह हर रोज की तरह रविवार शाम को भी कबाड़ी समेटकर अपनी दुकान में एक स्क्रैप को काट रहा था, इसी दौरान जबरदस्त धमाका हुआ. जिसमें कबाड़ी मालिक छोटू खान समेत तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे शदीद जख्मी हो गए हैं. इस हादसे में मरने वाले सभी बच्चे छोटू खान के परिवार के सदस्य हैं. 

मरने वालों को हुई पहचान

मरने वालों की पहचान इश्तियाक अंसारी उर्फ छोटू, इश्तियाक अंसारी का बेटा मजीद अंसारी,वारिश अंसारी, शाहीद अंसारी के रूप में हुई है. वहीं, जख्मियों में मृतक इश्तियाक अंसारी का बेटा शहादत अंसारी, बेटी अफसाना और रुखसाना शामिल हैं. 

 चतरा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला मनातू से करीब 15-20 कीमी की दूरी के काफी सुदूरवर्ती इलाके में यह घटना हुई है. इस हादसे के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. बता दें कि कल यानी 13 अप्रैल को झारखंड में चौथे चरण के तहत  4 लोकसभा सीट लोहरदगा, पलामू,खूंटी और सिंहभूम में सुबह 7 बजे से शाम के पांच बजे तक मतदान होना है.  

 

Trending news