Chhapra Violence: छपरा हिंसा में अब तक की बड़ी कार्रवाई, 3 गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी; फिलहाल बंद रहेगा इंटरनेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2258009

Chhapra Violence: छपरा हिंसा में अब तक की बड़ी कार्रवाई, 3 गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी; फिलहाल बंद रहेगा इंटरनेट

Saran Violence: छपरा में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. 

 

Chhapra Violence: छपरा हिंसा में अब तक की बड़ी कार्रवाई, 3 गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी; फिलहाल बंद रहेगा इंटरनेट

Chhapra Violence: बिहार के सारण संसदीय क्षेत्र में मंगलवार सुबह मतदान के बाद हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि इस हिंसा में तीन लोग जख्मी हो गए. पुलिस के एक अफसर ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिंसा की यह घटना भिखारी ठाकुर चौक के नजदीक बड़ा तेलमा क्षेत्र में हुई.

पुलिस अफसर ने बताया कि इलाके में सोमवार को हुई वोटिंग के दौरान अनियमितताओं के आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के समर्थकों के दो ग्रुप के बीच विवाद हो गया.  विवाद इतना बढ गया गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें एक लोग की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान 25 साल के चंदन यादव के रूप में हुई है. वहीं, सारण के एसपी गौरव मंगला ने बताया, "घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और बाद में उनमें से दो को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया."

तीन लोगों की हुई गिरफ्तारी
उन्होंने बताया, "मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. हिंसा की इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है." मंगला ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जिले में इंटरनेट भी निलंबित कर दिया गया है."

"घटना बेहद निंदनीय है"; तेजस्वी यादव
वहीं, इस हिंसा पर राजद नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि , "घटना बेहद निंदनीय है. चुनाव में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. जिला प्रशासन के अफसरों से मेरी बातचीत हुई है... प्रशासन ने मुझे यकीन  दिलाया है कि बाकी दो लोगों को भी शाम तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऐसे कृत्यों में शामिल लोग साबित करते हैं कि वे चुनाव हार गए हैं."

सारण से ये हैं आमने-सामने 
बता दें कि सारण लोकसभा सीट पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग हुई है. सारण बिहार की हॉट सीट में से एक है. यहां से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद और कद्दावर नेता राजीव प्रताप रूडी से है.

Trending news