कांग्रेस को पंजाब में लगा बड़ा झटका, सांसद रवनीत सिंह बिट्टू BJP में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2175278

कांग्रेस को पंजाब में लगा बड़ा झटका, सांसद रवनीत सिंह बिट्टू BJP में हुए शामिल

Aam Chunav 2024: कांग्रेस को आम चुनाव से पहले लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं.  पार्टी के मौजूदा सांसद व पंजाब के कद्दावर नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने आज भाजपा ज्वाइन कर लिया.    

 कांग्रेस को पंजाब में लगा बड़ा झटका, सांसद रवनीत सिंह बिट्टू BJP में हुए शामिल

Ravneet Singh Bittu joins BJP: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस को पंजाब में बहुत बड़ा झटका लगा है.  लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू मंगलवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए. उन्होंने भाजपा ज्वाइन  करने के बाद पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की. 

लुधियाना सांसद ने पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) और अमित शाह ( Amit Shah ) की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें पंजाब से बहुत लगाव है. उन्होंने कहा, "पिछले 10 सालों में मैंने देखा है कि पीएम मोदी और अमित शाह को पंजाब से बहुत प्यार है. वे पंजाब के लिए बहुत सारे काम करना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा, "जब भी मैंने पंजाब के मुद्दे उठाए पीएम और गृह मंत्री ने इसे हमेशा सकारात्मक रूप से लिया. हम पंजाब को आगे ले जाना चाहते हैं. जब देश को फायदा हो रहा है, तो पंजाब को पीछे क्यों रहना चाहिए?" 

बीजेपी सेक्रेटरी विनोद तावड़े ने कहा कि उनरवनीत सिंह बिट्टू के पार्टी में शामिल होने से बीजेपी और मजबूत होगी. रवनीत सिंह बिट्टू जनवरी में गठित 27 मेंबरों वाली पंजाब यूनिट की इलेक्शन कमेटी में थे. सिंह को सियासत विरासत में मिली है. लुधियाना सांसद पूर्व सीएम बेअंत सिहं के पोते और पूर्व मंत्री तेज प्रकाश सिंह के बेटे हैं.

तीन बार के सांसद रवनीत सिंह का सियासी कद का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि वह जैसे ही पार्टी में शामिल हुए तो बीजेपी ने ऐलान किया कि वह पंजाब में अकेले ही चुनाव लड़ेगी. पंजाब बीजेपी प्रमुख सुनील जाखड़ ने 'एक्स' पर एक वीडियो पोस्ट में कहा, "बीजेपी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है."

जाखड़ ने कहा कि पंजाब में अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला प्रदेश के भविष्य, खासकर युवाओं और किसानों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

Trending news