Bharat Jodo Nyay Yatra: अंबिकापुर में रोकी गयी कांग्रेस की 'न्याय यात्रा'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2108928

Bharat Jodo Nyay Yatra: अंबिकापुर में रोकी गयी कांग्रेस की 'न्याय यात्रा'

Bharat Jodo Nyay Yatra:  जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) और मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ( Mallikarjun Kharge ) राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन कर सकते हैं.

 

Bharat Jodo Nyay Yatra: अंबिकापुर में रोकी गयी कांग्रेस की 'न्याय यात्रा'

Bahart Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता व वायनाड से सासंद राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' अंबिकापुर पहुँच गई है. इसी बीच राहुल गांधी अंबिकापुर से ब्रेक लेकर दिल्ली वापस लौट रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कल यानी बुधवार को यात्रा एक दिन के लिए बंद रहेगी.  

वहीं, कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी जयराम रमेश ( Jayram Ramesh ) और कन्हैया कुमार ( Kanhaiya Kumar ) ने मीडिया से यात्रा को लेकर बातचीत की. कन्हैया कुमार ने कहा कि देश मे परसेप्शन मैनेजमेंट चल रहा है. जिस तरह से कहा जा रहा है कि कांग्रेस खत्म हो गई है. लेकिन पीएम ( Narendra Modi ) तो परिवारवाद की बात करते कभी नहीं थकते हैं. बीजेपी कांग्रेस के लोगों को राज्यसभा सांसद ,मंत्री बना रही है. जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो परिवारवादी थे और बीजेपी (BJP) में शामिल हुए तो समाजवादी हो गए. 

कन्हैया कुमार ने क्या कहा?
वहीं, कन्हैया कुमार ने कहा कि 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का आज 31वां दिन है. राहुल गांधी की यात्रा अंबिकापुर पहुंचने से पहले किसानों से मुलाकात की, उनकी परेशानियों को सुना. कन्हैया कुमार ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सरगुजा में राहुल गांधी किसानों से बात कर रहे थे, तब इस देश के दूसरे हिस्से में किसानों के ऊपर आशु गैस के गोले छोड़े जा रहे थे. वही सड़कों पर दीवार खड़ा कर दिया गया है साथ ही कहा कि इस सरकार का बस चलता तो चीन की दीवार सड़क पर लाकर लगा देते. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने 'इंडिया' गठबंधन को लेकर कहा कि इंडिया अलायंस से सिर्फ दो पार्टी बाहर निकले हैं.  अलायंस में अभी भी 26 पार्टियां हैं और कांग्रेस के साथ खड़ी है.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) और मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ( Mallikarjun Kharge ) राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन कर सकते हैं.

 

Trending news