केजरीवाल ने इशारों-इशारों में कह डाली बड़ी बात; पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया से जुड़ा है मामला
Advertisement

केजरीवाल ने इशारों-इशारों में कह डाली बड़ी बात; पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया से जुड़ा है मामला

Delhi News: दिल्ली विधानसभा में  अपने खिताब के दौरान सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मई 2014 में भारी जनादेश के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल करके अपोजीशन को निशाना बनाकर 'विनाश' का मॉडल अपनाया.

 

केजरीवाल ने इशारों-इशारों में कह डाली बड़ी बात; पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया से जुड़ा है मामला

Kejriwal Remembers Manish Sisodia: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि, दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार 'विकास' के मॉडल पर काम कर रही है, जबकि बीजेपी विपक्षी दलों को सत्ता से बाहर करने और सरकारों को गिराने के साथ 'विनाश' के मॉडल पर काम कर रही है. सदन में पेश किए गए AAP सरकार के 2024-25 बजट पर दिल्ली असेंबली में बोलते हुए, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि यह इतना अच्छा बजट था कि लोग अब कह रहे हैं कि AAP दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर कामयाब होगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बजट में घोषित 'मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना' के तहत परिवार की हर महिला को 1,000 रुपये मिलेंगे. इस मौके पर सीएम भावुक नजर आए. उन्होंने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी याद किया, जो इस समय शराब पॉलिसी मामले में जेल में बंद है. उन्होंने कहा कि 'मुझे उम्मीद है कि अगले साल वह असेंबली में बजट पेश करेंगे. उन्होंने समाज के हर तबके का ख्याल रखने वाला शानदार बजट पेश करने के लिए वित्त मंत्री आतिशी की भी तारीफ की. अपने खिताब के दौरान सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मई 2014 में भारी जनादेश के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल करके अपोजीशन को निशाना बनाकर 'विनाश' का मॉडल अपनाया.

केजरीवाल ने बीजेपी पर उनकी सरकार गिराने के लिए विपक्षी विधायकों को तोड़ने और उनके द्वारा किए जा रहे अच्छे काम को रोकने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी दावा किया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है और उन्हें जेल भेजने का मंसूबा बनाया जा रहा है. बता दें कि, दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने 4 मार्च को असेंबली में 10वां बजट पेश किया था. वित्त मंत्री ने राज्य के लिए 76 हजार करोड़ रुपये का बजट पेश किया था. बजट में दिल्ली की ख्वातीन के लिए 'मुख्यमंत्री महिला सम्मान' स्कीम को पेश किया गया था.साथ ही उन्होंने दिल्ली सरकार की तारीफ करते हुए कहा था कि, जनता के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार उम्मीद की किरण है.  

Trending news