गोल्डी बराड़ नहीं, इस ग्रुप ने ली सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी की जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1979602

गोल्डी बराड़ नहीं, इस ग्रुप ने ली सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी की जिम्मेदारी

Delhi News: साल 2022 के मई में पंजाबी गायक से लीडर बने सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moosewala Murder Case ) की हत्या कर दी गई थी. लेकिन इस वारदात के कुछ ही घंटों बाद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ( Gangster Goldy Brar ) ने इसकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

गोल्डी बराड़ नहीं, इस ग्रुप ने ली सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी की जिम्मेदारी

Delhi News: मशहूर पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर के बाहर हुई गोलीबारीकि जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्‍नोई ग्रुप ने ली है. फेसबुक के जरिए लॉरेंस ने इस हमले में  संलिप्तता की घोषणा की है.

गैंगस्टर बिश्‍नोई ने ग्रेवाल को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा है, "हालांकि आप सलमान खान को एक भाई के रूप में मान सकते हैं, लेकिन अब आपके 'भाई' के लिए यह जरूरी है कि वह आगे आए और आपको बचाए. यह संदेश सलमान खान के लिए भी है. यह भ्रम न पालें कि दाऊद या कोई भी आपको हमसे बचा सकता है. सिद्धू मूसेवाला की मौत पर आपकी भावुक प्रतिक्रिया हमारी नजरों से बच नहीं पाई. हम अच्छी तरह से जानते हैं कि वह किस तरह के आदमी थे और उन्होंने किस तरह के अवैध रिश्ते बनाए रखे थे."

"विक्की के मिद्दुखेरा में रहने के दौरान आप उनके साथ काफी करीब से जुड़े रहे और इसके बाद आपने सिद्धू के लिए काफी दुख भी व्यक्त किया। आप अब हमारी जांच के दायरे में हैं। इसे एक टीज़र समझें. किसी भी देश में शरण लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, लेकिन ध्यान रखें, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती."

 बता दें कि साल 2022 के मई में पंजाबी गायक से लीडर बने सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moosewala Murder Case ) की हत्या कर दी गई थी. लेकिन इस वारदात के कुछ ही घंटों बाद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ( Gangster Goldy Brar ) ने इसकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी. हालांकि, इस घटना में बिश्‍नोई का भी नाम भी सामने आया है. बरार ने अपने इस हत्या की  जिम्मेदारी लेते हुए लिखा कि "वह और लॉरेंस बिश्‍नोई ग्रुप हत्या के पीछे थे".

 यूथ लीडर विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या का क्या है कनेक्शन?
इससे पहले साल 2021 के 7 अगस्त को यूथ लीडर ( अकाली दल ) विक्रमजीत सिंह मिद्दुखेड़ा ( Vicky Middukhera ) उर्फ विक्की मिद्दुखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कहा गया कि मूसेवाला ने अपने मैनेजर शगुनप्रीत सिंह को हत्या को अंजाम देने का हुक्म दिया था. हालांकि इन दावों की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

Trending news